alcohol drinker special vip hajat in samastipur

बिहार में शराबियों के लिए बना VIP हाजत, मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधा

बिहार में अब वीआईपी शराबी के लिए फाइव स्टार होटल वाली सुविधा मिलने वाली है। इसके लिए हाजत में एक ऐसा ही कमरा तैयार किया गया है। जिसमें सिंगल बेड, सोफा सेट, एसी सहित तमाम सुविधाएं वीआईपी नशेड़ियों को मिलेगी। आपको बता दें कि समस्तीपुर के उत्पाद विभाग में एक ऐसा ही वीआईपी हाजत बनाई गई है।

जहां पर हाजत में अब वीआईपी लोगों को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलेगा। उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने बताया की अब अगर कोई वीआईपी शराब के नशे में पकड़े जाते हैं, तो उनको वीआईपी हाजत में रखा जाएगा और उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाएगा।

VIP Hajat made for alcoholics in Bihar
बिहार में शराबियों के लिए बना VIP हाजत

हाजत में मिलेगी लग्जरी होटल जैसी सुविधा

उत्पाद विभाग अधीक्षक ने बताया कि अब शराबी के लिए हाजत बनाया गया है। यह वीआईपी हाजत सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गई है। जिसमें होटल जैसी सभी सुविधा उपलब्ध है।

VIP Hajat was made in the product department of Samastipur
समस्तीपुर के उत्पाद विभाग में वीआईपी हाजत बनाई गई

इन हाजत में 2 सिंगल बेड, 4 सोफा, 2 टेबल एवं रूम में ऐसी लगा है, जो सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गए हैं। उन्होंने बताया की यह सुविधा जनप्रतिनिधि व वीआईपी लोगों के लिए है। जिसे जेल जाने से 24 घंटे पूर्व तक यह सुविधा उन गिरफ्तार वीआईपी को दी जाएगी।

आम नशेड़ियों के लिए जनरल हाजत

All hotel amenities available in VIP Hajat
वीआईपी हाजत में होटल जैसी सभी सुविधा उपलब्ध

आम शराबियों की अगर बात करें तो जनरल हाजत में कोई खास व्यवस्था नहीं है। बल्कि आम शराबियों के लिए जनरल हाजत है। जैसे आम हाजत में सुविधा देखने को मिलती है। उसी तरह जनरल हाजत में रखा जाता है। जिसमें सिर्फ पंखा व दरी जैसी सुविधा उपलब्ध हो पाता है। आम नशेड़ियों को हाजत में जमीन पर दरी बिछा कर रखा जाता है।

वीआईपी हाजत में रहेंगे पियक्कड़

Drunks will remain in VIP attendance
वीआईपी हाजत में रहेंगे पियक्कड़

समस्तीपुर में वीआईपी शराबियों पकड़ जाते हैं तो इस स्पेशल हाजत में होटलों जैसी सुविधा मिलेगी। यह सुविधा अधिकारी, जनप्रतिनिधि जैसे के लिए है। उत्पाद विभाग 24 घंटे तक होटलों जैसी सुख-सुविधा प्रदान करेगी। यह हाजत उत्पाद विभाग के थाने में बना है। वीआईपी हाजत का उद्घाटन शनिवार को उत्पाद अधीक्षक एसके चौधरी ने किया है।

new batches for bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *