bewafa chai dukaan

बिहार की बेवफा चाय वायरल, युवाओं और कपल्स की लगती है भीड़, नाम सुनकर पहुंचते है लोग

प्रेमिका से मिली बेवफाई तो युवक ने चाय की दुकान खोल दी। मामला बिहार के रोहतास का है। नेशनल हाईवे पर ताराचंडी मंदिर के पास आप जाएंगे तो ‘बेवफा चाय दुकान’ आपको मिल जाएगी। दिल पर चोट लगने के बाद इस दुकान का नाम रखा गया है। यहां दिलजलों यानी प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए एक कप चाय की कीमत 10 रुपये है तो वहीं प्रेमी जोड़ों के लिए 15 रुपये में दो कप है। अब तक तो पूरी कहानी आपको समझ आ गई होगी।

चाय दुकान चलाने वाले युवक का नाम है श्रीकांत। प्यार में धोखा मिलने के बाद जिंदगी चाय दुकान पर आ गई है। श्रीकांत ने कहा कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था, लेकिन वे दोनों एक नहीं हो सके। इसके पीछे कारण यह था कि जब वक्त पर साथ निभाने की बात आई तो श्रीकांत की प्रेमिका ने उसका साथ छोड़ दिया। धोखा मिलने के बाद उसने चाय की दुकान खोल दी और ऐसा नाम रखा।

Bewafa Tea Shop near Tarachandi Temple
ताराचंडी मंदिर के पास बेवफा चाय दुकान

चाय की कीमतों में अंतर

श्रीकांत का ‘बेवफा चाय’ काउंटर लोगों को आकर्षित कर रहा है। यहां प्रेमी जोड़ों के लिए 15 रुपये में दो कप चाय की व्यवस्था है तो वहीं प्यार में धोखा खाने वालों के लिए 10 रुपये प्रति कप चाय है।

The name of this chaiwala is Shrikant.
श्रीकांत का ‘बेवफा चाय’ काउंटर

पिछले दो सालों से अपनी दगाबाज प्रेमिका के प्यार में दर-दर भटकने के बाद इस चाय की दुकान पर श्रीकांत को मंजिल मिली और आज हाईवे पर जिंदगी अच्छी-खासी चल रही है। जो भी इधर से गुजरता है वह यहां चाय पी कर जाता है।

Special tea to Diljal for 10 rupees
प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए एक कप चाय की कीमत 10 रुपये

श्रीकांत ने कहा कि उसकी चाय दुकान पर खासकर युवाओं और कपल्स की भीड़ लगती है। कई लोग तो दुकान का नाम सुनकर ही पहुंच जाते हैं और चाय पीते हैं। श्रीकांत ने कहा कि अगर किसी ने प्यार में धोखा खाया है तो उनकी दुकान पर चाय पीते समय लोगों को उन्हें अपनी प्रेमिका की याद जरूर आती होगी।

perefection ias ad
Promotion

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *