car driver ramesh kumar overnight become millionaire on dream11

बिहार का ड्राइवर बना रातोंरात करोड़पति, Dream-11 में 59 रुपये लगाकर जीते 2 करोड़ रुपए

इन दिनों पुरे भारत में IPL की धूम मची हुई है। क्रिकेट प्रेमी हर मैच का आनंद उठा रहे हैं। इसके साथ ही कुछ क्रिकेट प्रशंसक करोड़पति भी बन रहे हैं। इन्‍हीं कुछ खुशकिस्‍मत क्रिकेट प्रेमियों में से एक हैं बिहार के सारण जिले के रहने वाले रमेश कुमार। पेशे से कार ड्राइवर रमेश ने DREAM-11 में IPL टीम बनाकर 2 करोड़ रुपये जीते हैं।

DREAM-11 पर रमेश द्वारा चुनी गई आईपीएल टीम देशभर में नंबर वन रही और उन्‍होंने 2 करोड़ बतौर पुरस्‍कार जीता। ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बनने वाले रमेश के घर में खुशियों का आलम है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि उन्‍हें इतनी बड़ी राशि मिली है, जिसके बारे में उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था।

DREAM-11 पर बनाई नंबर वन टीम

भारत में क्रिकेट के दीवानों की कमी नहीं है। करोड़ों की संख्‍या में लोग क्रिकेट देखते हें, लेकिन इनमें से कुछ भाग्‍यशाली क्रिकेट प्रेमी धनपति भी बन जाते हैं। सारण निवासी रमेश कुमार भी उन्‍हें खुशकिस्‍मतों में से एक हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, रमेश कुमार सारण जिले के अमनौर प्रखंड के रसूलपुर गांव के रहने वाले हैं। उनके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। खुद रमेश पश्चिम बंगाल में कार चलाकर दो पैसे कमाता है, ताकि घर की गाड़ी चलती रहे।

Ramesh who became a millionaire by making a team on Dream11
ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बनने वाले रमेश

अब कार चलाकर पेट पालने वाले वही रमेश रातोंरात करोड़पति बन गए हैं। अमनौर थाना क्षेत्र के कज रसूलपुर निवासी जगदीश महतो के पुत्र रमेश कुमार ने DREAM-11 पर ऐसी अईपीएल टीम बनाई जो देशभर में नंबर वन रही। रमेश एक सप्‍ताह पहले ही पश्चिम बंगाल से अपने घर आए हैं।

DREAM-11 पर वर्षों से बना रहे टीम

रमेश ने बताया कि वह DREAM-11 पर वर्षों से टीम बनाया करते थे। विगत मंगलवार को उन्‍होंने पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेले गए मैच से पहले आईपीएल की एक टीम बनाई थी। उन्‍होंने इस टीम में कगीसो रबाडा को कैप्टन और शिखर धवन को उप कप्‍तान बनाया था।

Team building on DREAM-11 for years
DREAM-11 पर वर्षों से बना रहे टीम

इस मैच में रबाडा ने 3 विकेट लिए थे, जबकि शिखर ने बेहतरीन पारी खेली थी। मैच खत्‍म होने के बाद रमेश द्वारा बनाई गई टीम को सबसे ज्‍यादा अंक मिला और उनकी आईपीएल टीम देश में नंबर एक रही। इसके बाद रमेश को 2 करोड़ रुपये जीतने का मैसेज मिला। इससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद जीएसटी काटने के बाद उनके खाते में 1 करोड़ 40 लाख रुपया आ गया।

59 रुपये लगाकर जीते 2 करोड़

रमेश अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोग उन्‍हें बधाइयां दे रहे हैं। कल तक जिसको कोई नहीं जानता था, आज के दिन वह हीरो बन गया है। रमेश ने बताया की उन्‍हें यकीन ही नहीं हो रहा कि ईश्‍वर ने उनके लिए कुबेर का भंडार कैसे खोल दिया। रमेश ने बताया कि उन्‍होंने DREAM-11 पर 59 रुपये लगाकर टीम बनाई थी और 2 करोड़ रुपये जीत लिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *