Cricket league organized in araria from December 5

अररिया: जिले में क्रिकेट लीग का आयोजन पांच दिसम्बर से, जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों की हुई बैठक

अररिया: जिले में क्रिकेट लीग का आयोजन पांच दिसम्बर से, जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों की हुई बैठक- दिसंबर माह में जिला क्रिकेट लीग शुरू होने जा रहा है जिसको लेकर लोगो में पहले से ही उत्साह था । इसी कड़ी में रविवार को जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों की बैठक नेताजी सुभाष स्टेडियम में संघ कार्यालय में हुई।

जिले में क्रिकेट लीग का आयोजन पांच दिसम्बर से

 आगामी सत्र 2021-22 के लिए 18 टीमों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इस बार टीमों को ए डिवीजन बी डिवीजन के अलग-अलग ग्रुप में रखकर लीग मैच कराने की योजना है। इस आयोजन को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी खुशी देखी जा रही है। इस बार और भी भव्य तरीके से जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने मैच कराने का निर्णय लिया है। साथ ही ग्राउंड छोटा होने के कारण इस बार मैच का स्थान बदल दिया गया है। 

अररिया कालेज स्टेडियम में होंगे सभी मैच

जानकारी के लिए आपको बता दे कि इस बार के सभी मैच अररिया कालेज स्टेडियम (Araria College Stadium) में खेला जाएगा। जिला क्रिकेट लीग मैच पांच दिसंबर से शुरू होने की उम्मीद है। इस टूर्नामेंट को लेकर हुए अहम् बैठक में विभिन्न कमेटियों का भी गठन भी कर लिया गया। जिसमें अनुशासन कमेटी, टूर्नामेंट कमेटी और अंपायरिग कमेटी शामिल है। बैठक में गोपेश सिन्हा, सत्येंन नाथ शरण नितेश कुमार झा रविशंकर दास ओम प्रकाश जयसवाल अनामी शंकर चंदन यादव अमित सेनगुप्ता विक्की कुमार आदि उपस्थित थे।

सोशल डिस्टन्सिंग का रखा जायेगा ख्याल

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ओमप्रकाश जायसवाल जी ने कहा कि इस बार का मैच अन्य वर्षो की तरह और भी भव्य तरीके से कराया जाएगा जिसके लिए तैयारी जोरो शोरो से चल रही है। इस बार नेताजी सुभाष स्टेडियम में मैच में न कराकर अररिया कालेज में सभी मैच खेले जाएगे। बैठक में सोशल डिस्टन्सिंग का भी पालन करने पर विचार किया गया है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *