Glam competition held in Patna

पटना में आयोजित हुआ ग्लैम प्रतियोगिता, यामिनी बनी मिस बिहार, सौरभ को मिला मिस्टर बिहार का ख़िताब

बिहार की राजधानी पटना के होटल चाणक्य में आयोजित हुए आई ग्लैम की ब्यूटी प्रतियोगिता में मिस बिहार का खिताब यामिनी एवं मिस्टर बिहार का खिताब सौरभ सिंह को मिला। माडलिंग, ग्रुमिंग और ब्यूटी पेजेंटस में पूर्वी भारत के अग्रणी प्लेटफॉर्म में से एक, आई ग्लैम के मिस्टर, मिस, मिसेज और जूनियर बिहार 2021-22 के लिए कई राउंड हुए।

Yamini got the title of Miss Bihar
मिस बिहार का खिताब यामिनी को मिला

सीईओ ने प्रतिभागियों का बढाया मनोबल

कई महत्वपूर्ण हस्तियों की उपस्थिति के बीच आई ग्लैम की संस्थापक और सीईओ ददेवजानी मित्रा ने इस मौके पर प्रतिभागियों का मनोबल बढाया। शेफाली विमल को आई ग्लैम फेस आफ बिहार व रेणुका को आई ग्लैम मिस टाप माडल बिहार चुना गया।

i glam beauty pageant
आई ग्लैम की ब्यूटी प्रतियोगिता

आई ग्लैम मिसेज बिहार का खिताब प्राची सिंह को, अनामिका अग्रवाल को आई ग्लैम मिसेज फेस आफ बिहार, अनामिका श्रीवास्तव को आई ग्लैम मिसेज टाप माडल बिहार, स्वर्णलता शर्मा आई ग्लैम मिसेज बिहार की फस्र्ट रनर अप व रेणु कुमारी को सेकेंड रनर अप चुना गया।

Eye glam beauty contest held at Hotel Chanakya in Patna
पटना के होटल चाणक्य में आयोजित हुए आई ग्लैम की ब्यूटी प्रतियोगिता

गेस्ट आफ आनर आदित्य शंकर प्रसाद, एक्टर माडल प्राची पांडेय, टीम व स्टेट कोआर्डिनेटर गेस्ट आफ आनर रौनक अनवर , स्पेशल गेस्ट बिटटु सिंह भी इस मौके पर मौजूद रहे।

100 से अधिक प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

मिसेज बिहार में 20 प्रतिभागियों ने , मिस बिहार में 40 , मिस्टर बिहार में 30 व जुनियर बिहार में 30 प्रतिभागियों के साथ 10 स्पेषल चिल्ड्रेन भी शामिल हुए। मिस्टर, मिस, मिसेज और जूनियर कैटेगरी में 100 से अधिक प्रतिभागियों के साथ, आई-ग्लैम बिहार के विभिन्न हिस्सों से उत्कृष्ट प्रतियोगियों के माध्यम से प्रतिभाओं के स्तर को बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

More than 100 participants took part in i-Glam Bihar
आई-ग्लैम बिहार में 100 से अधिक प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

जूरी पैनल में शामिल जजेज अपने-अपने क्षेत्रों में नाम कमा चुके हैं। अमृता भूषण, पंकज खरबंदा (वीपी रुबरू), डॉ तारा श्वेता आर्य, बबीता मिश्रा, शालिनी सिन्हा, जित चक्रवर्ती, सागर झा, षुभदीप मित्रा जैसे नाम और ऐसी कई अन्य हस्तियां ने आई-ग्लैम के टाइटल विनर को खोजने में मदद की।

आयोजन में सभी मानदंडों के लिए विभिन्न दौर हुए

आयोजन में सभी मानदंडों के लिए विभिन्न दौर हुए। जिसके माध्यम से प्रतियोगियों की क्षमता को मापा गया और उसी के अनुसार चिह्नित किया गया कार्यक्रम जूनियर के साथ शुरू हुआ और विशेष बच्चों द्वारा विशेष वाक किया गया।

मिस्टर एंड मिस क्राइटेरिया में, विशाल, अविनाश, रौशन, अंकित, यामिनी, प्रीति, प्रियंका, शेफाली और कई अन्य युवा अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से मंच पर अपना जलवा दिखाया।

Saurabh Singh got the title of Mr. Bihar
मिस्टर बिहार का खिताब सौरभ सिंह को मिला

मिसेज कैटेगरी में, अनामिका, सुजाता, रेणु, प्राची और विभिन्न पेशे की ऐसी कई महिलाएं उनके सपनों को पंख देने के लिए साथ आए।

मिस्टर एंड मिस जूनियर इंडिया फिनाले में भाग लेने का मौका मिलेगा

इस मौके पर ददेवजानी मित्रा , डायरेक्टर आईग्लैम ने बताया कि आयोजित वार्षिक कार्यक्रम का उद्देश्य हमारे राज्य की वास्तविक और सुविधाओं से वंचित प्रतिभाओं को दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने में मदद करना है।

आई-ग्लैम के खिताब धारकों को रूबरू मिस्टर इंडिया, रूबरू मिसेज इंडिया, रूबरू मिस इंडिया एलीट नामक राष्ट्रीय मंच पर सीधे प्रवेश मिलेगा। जूनियर बिहार विजेताओं को मिस्टर एंड मिस जूनियर इंडिया फिनाले में भाग लेने का मौका मिलेगा जो गोवा में होगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *