Graduate Chawali stall removed by Municipal Corporation

ग्रेजुएट चायवाली का स्टॉल नगर निगम ने हटाया, सुपरस्टार विजय और अक्षरा सिंह पी चुके है चाय

पटना के बोरिंग रोड से चाय का स्टॉल हटाने पर ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता पूर्व मुख्यमंत्री और RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंच गई। प्रियंका ने बताया कि पटना नगर निगम ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में उसका स्टॉल जब्त कर लिया। उसे लौटाया जाए।

बता दे कि गुरुवार शाम को स्टॉल उठा लिया था। उस समय ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता सड़क पर फूट-फूट कर रोने लगी। नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि इससे पहले भी स्टॉल को हटाया गया था, लेकिन दोबारा से उसी जगह पर स्टॉल लगाया गया। इस कारण से ये कार्रवाई हुई।

Graduate Chawali stall removed by Patna Municipal Corporation
ग्रेजुएट चायवाली का स्टॉल नगर निगम ने हटाया

फूट-फूटकर रोई प्रियंका

वहीं, प्रियंका गुप्ता का कहना है कि उनसे, कई बडे़ अधिकारियों ने सपोर्ट करने का वादा किया था, पर फिर भी नगर निगम के लोगों ने कार्रवाई की है। ऐसे में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से एक दुकान की मांग की है।

Graduate Chawali met Lalu Yadav and complained about confiscation of stall
लालू यादव से मिलकर ग्रेजुएट चायवाली ने स्टॉल जब्त करने की शिकायत की

स्टॉल हटाए जाने पर प्रियंका गुप्ता फूट-फूटकर रोई। प्रियंका का कहना है कि मैंने अपनी मेहनत से स्टॉल लगाया था। आज इसको उठाकर ले गए। सरकार हमें एक जगह दे, जहां हम अपना स्टॉल लगा सके।

11 अप्रैल से चाय का ठेला लगा रही

प्रियंका ने वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से अर्थशास्त्र में स्नातक किया है। वह पूर्णिया की रहने वाली हैं। प्रियंका ने ग्रेजुएशन के बाद 2 साल कम्पटिशन की तैयारी की। लेकिन नौकरी नहीं मिली। इसी दौरान MBA चायवाले प्रफुल्ल बिल्लोरे का वीडियो देखा।

The municipal team took away the stall from JCB
स्टॉल को नगर निगम की टीम जेसीबी से को उठाकर ले गई

उनसे प्रेरणा मिली और चाय का स्टार्टअप खोला। वह 11 अप्रैल से चाय का ठेला लगा रही हैं। उन्होंने ठेले पर लिखा है– ग्रेजुएट चायवाली…पीना ही पड़ेगा। पहले यह ठेला पटना विमेंस कॉलेज के आगे लगाती थी। बाद में इसे बोरिंग कैनाल रोड पहुंची।

एमबीए चायवाले से मिली थी प्रेरणा

प्रियंका ने वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से अर्थशास्त्र में स्नातक किया है। वह पूर्णिया की रहने वाली हैं। प्रियंका ने MBA चायवाले प्रफुल्ल बिल्लोरे का वीडियो देखा था। उससे प्रेरणा मिली और चाय का स्टार्टअप खोला था।

Priyanka Gupta, saddened by the removal of the stall, cried bitterly
स्टॉल हटाए जाने से दुखी प्रियंका गुप्ता फूट-फूटकर रोईं

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा पी चुके हैं चाय

आपको बता दें की प्रियंका गुप्ता ग्रेजुएट चायवाली के नाम से बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर हैं। कई नेता सहित साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह भी यहां चाय पीने आ चुके हैं।

South superstar Vijay Devarkonda while drinking tea at the stall
स्टॉल पर चाय पीते हुए साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा

अक्षरा सिंह ने की थी मुलाकात

आपको बताते चलें कि 3 माह पहले भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह बोरिंग कैनाल रोड पहुंची थी। इस दौरान प्रियंका के हाथ की बनी चाय पी और कहा था, ‘प्रियंका को देख कर बहुत गर्व होता है।

Bhojpuri actress Akshara Singh met Priyanka Gupta
भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह ने प्रियंका गुप्ता से की थी मुलाकात

देश की बेटियां आगे बढ़ रही हैं। सभी लड़कियों को प्रियंका से मिलकर प्रेरणा लेनी चाहिए।’ अक्षरा ने प्रियंका के एक कप चाय के बदले 2100 रुपए दिए। प्रियंका ने वो पैसे लेने से भी मना किया, लेकिन अभिनेत्री ने कहा कि ये आशीर्वाद है, रख लो।

perfection ias bpsc toppers
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *