honey priya won luminous super singer award

बिहार के बेटी हनी प्रिया ने जीता ल्युमिनस सुपर सिंगर का खिताब, देश भर के 13 हजार प्रतिभागियों को पीछे छोड़ा

खेल हो या विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा, बिहार की बेटियां नाम रौशन कर रही है। वहीं इसी कड़ी में राष्ट्रीय स्तर पर ल्यूमिनस सुपर सिंगर प्रतियोगिता में बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर दिघी की बिटियां ने 13 हजार प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार अपने नाम किया।

बीते 16 जुलाई को दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय स्तर पर ल्यूमिनस सुपर सिंगर प्रतियोगिता दिल्ली के होटल ताज में संपन्न हुआ।प्रतियोगिता के माध्यम से देश के कोने-कोने से छुपी हुई एवं मधुर आवाज की खोज के लिए मुहिम चलाई गई।

15 year old Honey Priya won the title of Luminous Super Singer Competition
15 वर्षीय हनी प्रिया ने जीता ल्यूमिनस सुपर सिंगर प्रतियोगिता का ख़िताब

इसी क्रम में ल्यूमिनस डिस्ट्रीब्यूटर श्रेया वर्ल्ड इंटरप्राइजेज के माध्यम से दियी निवासी 15 वर्षीय हनी प्रिया ने मधुर एवं जादुई आवाज से सुरेश वाडेकर म्यूजिक अकेडमी, अजीवासन को प्रभावित किया।

पूरे देश से आये 13000 गाने के वीडियों

हनी प्रिया ने अपने गानों से जजों का दिल जीत लिया और पूरे देश से आये 13000 गाने के वीडियों में से टॉप 15 ग्रैंड फिनाले में ईस्ट जोन के लिए जगह बनाई।

Honey Priya won the best award by leaving behind 13,000 contestants
हनी प्रिया ने 13 हजार प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार अपने नाम किया

इस प्रतियोगिता का जज पदमश्री प्रसिद्ध गायक हरिहरन ने गायको की प्रतिभा को बहुत बारीकी से सुना। प्रतियोगिता में देश के कोने-कोने से आए सभी प्रतिभागियों ने अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए प्रतियोगिता को कठिन बना दिया।

हनी प्रिया ने प्रथम पुरस्कार पर कब्जा जमाया

अंतिम राउंड में हाजीपुर की बिटिया हनी प्रिया ने देश के कोने-कोने से आए कलाकारों को पीछे छोड़ते हा प्रथम पुरस्कार पर कब्जा जमाया।

Honey Priya won the first prize
हनी प्रिया ने प्रथम पुरस्कार पर कब्जा जमाया

मशहूर गायक हरिहरन ने शाबाशी देते हुए उनकी प्रतिभा को खूब सराहा और भविष्य में सफलता के नए आयाम स्थापित करने का आशीर्वाद देते हुए उन्हें ट्रॉफी औ ल्यूमिनस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से एक लाख का चेक देते हुए पुरस्कृत किया।

लिजेंड्री लता मंगेश्कर हैं हनी प्रिया की प्रेरणास्रोत

राष्ट्रीयस्तर पर ल्यूमिनस सुपर सिंगर प्रतियोगिता पुरे देश मे जिले का नाम रोशन करने वाली हनी प्रिया जीत के बाद उत्साहपूर्वक कहा कि ल्यूमिनस सुपर सिंगर में सेलेक्ट होना और जीत हासिल करना मेरे लिए बहुत बड़ा उपलब्धि है।

ल्यूमिनस सुपर सिंगर एक बड़ा प्लेटफार्म है। अपने कला और काबिलियत को राष्ट्रीय स्तर पर रखने का। श्रया वल्ड और ल्यूमिनस लिमिटेडकामाका दन के लिए बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया।

Honey Priya, daughters of Hajipur Dighi in Vaishali district of Bihar
बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर दिघी की बिटियां हनी प्रिया

उन्होंने कहा कि लिजेंड्री स्व. लता जी के गानों ने मुझे काफी प्रभावित किया है। वे मेरी जीवन के आदर्श और प्रेरणाश्रोत है। मैं उनके गाने छोटी उम्र से सुनते आ रही हूं।

prayas 2.0 batch
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *