mahi became the first runner up of miss royal india

मिस इंडिया रॉयल की फर्स्ट रनर अप बनी बिहार की माही, माँ बोली बेटी पर गर्व है

मॉडलिंग की दुनिया में नवादा के युवा छाने को बेताब हैं। मिस्टर एंड मिस रॉयल स्टार इंडिया नेशनल सीजन 3 में नवादा के प्रतिभागियों ने अपना जलवा बिखेरा है। मिस्टर रॉयल स्टार का खिताब नवादा के ईशान कुमार सक्सेना ने जीत लिया है। मिस रॉयल स्टार में नवादा की ही माही राज ने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन मामूली अंतर से चूक गयी। उसे फर्स्ट रनर अप से ही संतोष करना पड़ा।

बिहार के नवादा शहर के रामनगर मोहल्ला निवासी टेंट हाउस चलाने वाले फुन्नू कुमार की बेटी माही ने जयपुर में 16 अप्रैल को आयोजित मिस्टर एंड मिस रायल इंडिया कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन कर फर्स्ट रनर अप का खिताब जीतकर जिले का नाम रोशन किया। उसकी सफलता से परिजनों में खुशी का माहौल है। माही की पढ़ाई के साथ-साथ माडलिंग डांस के क्षेत्र में काफी रूचि है। इसके पहले भी नवादा में आयोजित कार्यक्रम में माही नवादा रत्न से सम्मानित की जा चुकी है।

लोगों ने काफी प्रेरित किया

माही ने बताया कि जयपुर में आयोजित मिस्टर एंड मिस रायल स्टार इंडिया शो के प्रायोजक आलोक अग्रवाल और शो के सेलिब्रेट जज डानइल विस्ट जो बिग बास सीजन -15 के एक्टर हैं। दूसरे मेंबर यशराज थे। कार्यक्रम की शुरुआत से ही लोगों ने उसे काफी प्रेरित किया।

Mahi with the winner trophy
विजेता ट्रॉपी के साथ माही

मिस्टर एंड मिस रॉयल स्टार इंडिया नेशनल के मिस रॉयल स्टार इंडिया की फर्स्ट रनर अप रही नवादा न्यू एरिया की माही राज पहले ही मॉडलिंग और अभिनय की दुनिया में धूम मचा रही है। राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन पर बिग बॉस फेम डोनल बेस्ट ने ट्रॉफी व क्रॉउन देकर माही को सम्मानित किया। 28 राज्यों से 28 युवक और 18 युवतियां शामिल हुए थे जिन पर माही अपनी धाक जमानें में सफल रही।

लड़का हो या लड़की सब एक समान

माही मां वर्षा रानी ने बताई कि हमारे पति छोटा सा टेंट हाउस चलाते हैं। उसी से हम अपने परिवार का देखभाल करते हैं। हमारे पास कोई बड़ी गाड़ी नहीं है। लेकिन नवादा के लोग स्वागत के लिए 20 लाख की गाड़ी लेकर पहुंचे और मेरी बेटी को पूरे शहर में घुमाया।

People of Nawada arrived with a car worth 20 lakhs to welcome Mahi Raj
नवादा के लोग माही राज के स्वागत के लिए 20 लाख की गाड़ी लेकर पहुंचे

हमारी एक बेटी है और इसकी हर सपना पूरा करने के लिए हम माता-पिता हर प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा लड़का हो या लड़की सब एक समान है। हर माता-पिता को अपनी बेटी पर भी गर्व करना चाहिए।

नवादा के ईशान बने विनर

वहीँ नवादा के ईशान कुमार सक्सेना को सीजन 3 का विनर घोषित किया गया। उसे बिग बॉस के डोनल बेस्ट ने ट्रॉफी से सम्मानित किया। देश भर के कुल 45 प्रतिभागियों को ईशान ने पछाड़ा। नवादा शहर के राजेन्द्र नगर निवासी नीरज कुमार सक्सेना के पुत्र ईशान कुमार सक्सेना ने कहा कि वह मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की चाहत रखते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *