pappu yadav met aarti of araria

अररिया की आरती से मिले पप्पू यादव, बोले- “प्रेमियों की आजादी छीनने वालों अब तुम्हारी खैर नहीं”

‘हत्यारा पाताल में भी छिपा होगा, तो उसे खींचकर कड़ी सजा दिलवाएगें। इस घटना में मुख्यमंत्री तक को हिला देगें। इन रुढ़ीवादी सोच रखने वाले लोग संभल जाएं। रुढ़ीवादी सोच रखने वाले लोगों ने अपने इगो के चलते छोटू की हत्या की है। दो प्रेमी के विचारों की आजादी छीन ली गई है। इस बेटी के जज्बात एवं हिम्मत को मैं सलाम करता हूं।’ उक्त बातें पूर्व सांसद और जाप प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कही।

Pappu Yadav met Aarti, the girlfriend of the deceased lover Chhotu.
पप्पू यादव ने मृतक प्रेमी छोटू की प्रेमिका आरती से मुलाकात की

बुधवार को भरगामा प्रखंड स्थित रहरिया गांव पहुंचे पप्पू यादव ने मृतक प्रेमी छोटू की प्रेमिका आरती से मुलाकात की। वहीं छोटू के माता-पिता और प्रेमिका आरती से मिलकर उनका ढांढस बंधवाया। इसके साथ ही कहा कि वे छोटू के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए हर एक कदम उठाएंगे।

Pappu Yadav reached Rahariya village located in Bhargama block
भरगामा प्रखंड स्थित रहरिया गांव पहुंचे पप्पू यादव

“कड़ी से कड़ी सजा दिलवाउंगा, यह मेरा वादा”

उन्होंने कहा कि आरती कुमारी बिन ब्याही विधवा की जिन्दगी अपनाकर अपने ससुराल में सिसक-सिसकर जीने को मजबूर है। आरती के भरण पोषण के लिए मैं नौकरी दिलवाने का प्रयास करुंगा। जाप सुप्रीमो ने आगे कहा कि इस तरह की ह्रदय विदारक घटना से शर्मसार हूं। बिहार जल रहा है।

He said that every step will be taken to bring punishment to the killers of Chhotu.
उन्होंने कहा कि छोटू के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए हर एक कदम उठाएंगे

बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। बिहार में हत्या, लूट, दुष्कर्म जैसी घटनाएं लगातार हो रही है। सत्ता पक्ष-विपक्ष मूक दर्शक बना बैठा है। आम लोगो भय के माहौल में जीने को विवश है। इस हत्याकांड में जो भी संलिप्त है मैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाउंगा, यह मेरा वादा है।

Pappu Yadav said that I will try to get a job for the maintenance of Aarti.
पप्पू यादव ने कहा की आरती के भरण पोषण के लिए नौकरी दिलवाने का प्रयास करुंगा

वहीं जाप के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रिंस विक्टर ने भी पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। बताते चलें कि रानीगंज प्रखंड के बढ़ोवा गांव की प्रेमी छोटू हत्याकांड में रानीगंज थाना पुलिस ने आरती के पिता एवं भाई को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य नामजद हत्या आरोपित फरार है।

perfection ias bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *