BPSC के छात्रों के लिए परफेक्शन आईएएस का नया बैच 29 नवंबर से, जाने डिटेल्स

बीपीएससी के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 29 नवंबर को ,
नये बैच का प्रारंभ होने जा रहा है, परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है। सिविल सेवा की तैयारी में फाउंडेशन या फिर बेसिक कांसेप्ट की समझ का बड़ा योगदान रहता है जो परीक्षा के विभिन्न स्टेज जैसे प्रारंभिक ,मुख्य परीक्षा में काफी मदद करता है।

परफेक्शन आईएएस में भी इस बात को ध्यान में रखते हुए हर एक सब्जेक्ट में उचित समय और गाइडेंस दिया जाता है।संस्था के प्रबंध निदेशक श्री रौशन प्रिय ने भी इस बात की पुष्टि की है की अगर आपको मुख्य परीक्षा में अच्छे मार्क्स लाने है तो आपको अपने बेसिक कांसेप्ट के साथ आंसर राइटिंग को मजबूत करना होगा।

बेहतर गाइडेंस से तैयारी को करे और भी बेहतर

विभिन्न नए आयामों में जैसे मेंस एनालाइजर मैगजीन,बेसिक आंसर राइटिंग कॉपी की मदद से तैयारी को और बेहतर किया जा सकता है। यहां पर छात्र अपडेटेड स्टडी मैटेरियल , करेंट अफेयर्स मैगजीन के साथ ही बेहतर गाइडेंस से अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है।

Perfection IAS introduces new batches of Hindi and English every month
परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है

वही श्री चंदन प्रिय , निदेशक ने कहा कि छात्रों को परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है जो एक अच्छे रिजल्ट के लिए मददगार साबित होता है। आपको यह भी समझना होगा की यूपीएससी/बीपीएससी की तैयारी विद्यालय/कॉलेज परीक्षा से बिल्कुल अलग है।

बेहतर रिजल्ट और विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण

आपको हर समय अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहना होगा और निरंतर अपने इंप्रूवमेंट में काम करना होगा।क्लासेज को रेगुलर कर अपने टारगेट को पूरा करके,प्रतिदिन उत्तरलेखन सहित कई तरह के इनोवेटिव पहल के साथ छात्र परीक्षा में अच्छे परीणाम हासिल कर सकते है।

वही दुसरी ओर आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस की ब्रांच की शुरूआत दिल्ली के करोलबाग मेट्रो स्टेशन के नजदीक भी हुई है, आज परफेक्शन आईएएस अपने बेहतर रिजल्ट और विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण के साथ पढ़ाई के लिये जाना जाता है।

बैच की जानकारी( 29 नबंवर को बीपीएससी के हिन्दी बैच की शुरूआत और 14 दिंसबर से अंग्रेजी मीडियम ) छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट www.perfectionias.com पर जा कर ले सकते है।

new batch for hindi medium
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *