12 डोज लेने वाले 84 साल के बुजुर्ग के घर छापा

बिहार: कोरोना वैक्सीन की 12 डोज लेने वाले 84 साल के बुजुर्ग के घर पुलिस का छापा

बिहार: कोरोना वैक्सीन की 12 डोज लेने वाले 84 साल के बुजुर्ग के घर पुलिस का छापा- देश के सभी लोगो को सरकार के द्वारा कोरोना वैक्सीन के दो डोज लगवाए गए हैं और अब लोग इंतजार कर रहे हैं बूस्टर डोज का लेकिन के ऐसे शख्स जिसने कोरोना वैक्सीन के 12 डोज ले चुके हैं उनके घर पुलिस का छपा पड़ा ।

ब्रह्मदेव मंडल के घर पुलिस का छापा

बिहार के मधेपुरा जिले में कोरोना वैक्सीन की 12 डोज लेने का दावा करने वाले 84 साल के बुजुर्ग ब्रह्मदेव मंडल के घर पर पुलिस ने सोमवार को छापेमारी की, लेकिन वो घर में नहीं मिले। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर घर में जबरन घुस गए।

ब्रह्मदेव मंडल की पत्नी निर्मला देवी का कहना है की पुलिस के डर से मेरे पति और हम सब परेशान हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना का टीका लेने के बाद ब्रह्मदेव के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ, जिसके कारण उन्होंने लगातार वैक्सीन लगवाई। पत्नी ने कहा कि अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचना कोई अपराध है क्या? वो कोई अपराधी नहीं हैं, फिर भी उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है और परेशान किया जा रहा है ।

पड़ोसियों ने किया समर्थन

वहीं, पड़ोसियों ने भी ब्रह्मदेव मंडल के समर्थन में कहा कि जिस तरह से पुलिस ने रात में छापेमारी की है, वह ठीक नहीं है। वह कोई अपराधी नहीं हैं। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि ब्रह्मदेव के खिलाफ धोखेबाजी, संपत्ति नष्ट करने और सरकारी आदेशों की अवहेलना का केस दर्ज किया गया है।

वैक्सीनेशन से मुझे फायदा हुआ- ब्रह्मदेव

केस दर्ज होने के बाद ब्रह्मदेव मंडल ने इस पुरे मामले पर कहा कि वैक्सीनेशन से मुझे फायदा हुआ है, इसलिए मैंने बार-बार वैक्सीन लिया। इसमें स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही है, जिसने बिना जांच के 12 बार वैक्सीन दी। अपनी लापरवाही को छिपाने के लिए ही मेरे ऊपर केस दर्ज किया है। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *