The Sound Of The Blast In NH 2C Was Heard From Far Away

बिहार में चलती सड़क में अचानक ब्लास्ट, कई किलोमीटर तक सुनाई दी आवाज, NHAI ने शुरू की जांच

बिहार के रोहतास में अचानक तेज आवाज के साथ सड़क फट गई। एनएच टू-सी सड़क में ब्लास्ट से कुछ समय के लिए हड़कंप मच गया। सड़क फटने की आवाज इतनी तेज थी कि दूर गांव तक इसकी गूंज सुनाई दी। इसके बाद मौके पर भी भीड़ लग गई। कुछ देर के लिए वहां जाम की स्थिति भी बन गई।

दरअसल, जिले में इतनी प्रचंड गर्मी पड़ रही है कि उसका असर सड़क पर भी हुआ। चितौली गांव के पास अधिक गर्मी की वजह से सड़क पर दरार पड़ गई। मामला तिलौथू प्रखंड का है। शुक्रवार की दोपहर सड़क धंसने से जाम की स्थिति भी बन गई। राहत की बात ये रही कि घटना के समय वहां से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, इसलिए जान-माल की कोई हानि नहीं हुई है।

In Rohtas, Bihar, the road suddenly exploded with a loud noise.
बिहार के रोहतास में अचानक तेज आवाज के साथ सड़क फट गई

चितौली गांव के लोग बताते हैं कि गांव तक ब्लास्ट की गूंज सुनाई पड़ी थी। इसके बाद मौके पर भी भीड़ लग गई। लोग सड़क पर फटी दरार का वीडियो बनाने लगे। जबकि बगल के रास्ते से वाहनों का आना-जाना शुरू हो गया है। गाड़ियां संभल कर धीरे-धीरे गुजर रही हैं।

एनएचएआई की टीम ने शुरू की जांच

एनएच टू-सी पथ में ब्लास्ट की सूचना एनएचएआई को दी गई। एनएचएआई की टीम सूचना पाकर देर शाम मौके पर पहुंची। ब्लास्ट के कारणों की जांच कर रही है। एनएचएआई के सुपरवाइजर मुन्ना सिंह ने बताया कि संभावना है कि गर्मी के कारण अंदर गैस फॉर्मेशन हुआ हो, जिसके बाद ब्लास्ट हो गया।

road torn due to heat
गर्मी की वजह से फटी सड़क

घटना के कारणों की जांच की जा रही है। दुर्घटना से बचने के लिए एनएचएआई द्वारा घटनास्थल की बैरीकेडिंग कराई गई है। जिससे, वाहन दुर्घटनाग्रस्त ना हो। जल्द ही सड़क की मरम्मत की जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *