Thieves took away ATM in East Champaran

बिहार: रुपये चुराने में हुए नाकाम तो पूरा ATM ही उखाड़कर ले गए चोर

बिहार: रुपये चुराने में हुए नाकाम तो पूरा ATM ही उखाड़कर ले गए चोर- बिहार में चोरों के इस कारनामे को सुनकर आपके होंस उड़ जायेंगे । रुपये चुराने के मकसद से एटीएम में घुसे चोर पैसे से भरा पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़ ले गए ।

पूर्वी चंपारण में एटीएम उखाड़ ले गए चोर

मामला बिहा  के पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र का है । स्कार्पियो से आए अज्ञात चोरों ने एक बैंक एटीएम उखाड़कर अपने साथ ले गए । जानकारी के मुताबिक इस एटीएम में करीब 35 लाख रुपये थे । पुलिस द्वारा दिए गए बयान में कहा गया है कि कोटवा बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) के समीप लगे बैंक एटीएम (Bank ATM) को चोरों ने निशाना बनाया और उसे उखाड़ कर अपने साथ ले गए ।

पुलिस कर रही है जाँच

थाना प्रभारी नितिन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चोरी के पहले चोरों ने सीसीटीवी कैमरे (CCTV) को भी नुकसान पहुंचाया है। बहरहाल पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से खंघाला जा रहा है और तजा खबरों कि माने तो वे पांच की संख्या में स्कॉर्पियो से आए थे और एटीएम उखाड़ कर अपने साथ ले गए । पुलिस आसपास के दुकानों और लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

एटीएम में थे 35 लाख 77 हजार

मोतिहारी रीजनल कार्यालय (कंट्रोलिंग) के वरीय प्रबंधक जितेंद्र के मुताबिक एटीएम में 35 लाख 77 हजार रुपये मौजूद थे । उनका कहना है कि शनिवार की शाम भी पैसे डाले गए थे लेकिन इसकी जानकारी अभी नहीं है । पुलिस के मुताबिक शातिर चोरों ने इससे पहले पहाड़पुर के सटहा चौक के समीप स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में भी लूट के वारदात का प्रयास किया , लेकिन गश्ती गाड़ी आ जाने के कारण वे वहां से भाग निकले ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *