बिहार पहुंचे बॉलीवुड एक्टर विद्युत् जामवाल, बिहार के लिए कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी नई फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 (अग्नि परीक्षा) के प्रमोशन के लिए मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना के पनाश होटल पहुंचे। यहां विद्युत जामवाल ने अपने फैंस से भी मुलाकात की, साथ ही मीडिया से भी बातचीत की। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर फारूक कबीर भी विद्युत के साथ रहे। उन्होंने भी अपनी बातें सभी के सामने रखीं। वहीं विद्युत जामवाल ने बिहार को लेकर भी कई खास बात कहीं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा फिल्म आठ जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मंगलवार को अभिनेता विद्युत जामवाल व निर्देशक फारूक कबीर पनाश होटल आए थे। अभिनेता विद्युत जामवाल ने कहा है कि फिल्म में एक्शन के साथ-साथ इमोशन भी बहुत अधिक है।

Bollywood actor Vidyut Jamwals film Khuda Hafiz Chapter-2 Agni Pariksha film is going to release on July 8.
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा फिल्म आठ जुलाई को रिलीज होने वाली है

बिहार के लोगों में काफी टैलेंट

विद्युत जामवाल इस दौरान कहा कि बिहार के लोगों में काफी टैलेंट है। बिहार में भी फिल्म बनाई जानी चाहिए, जिससे बिहार के लागों को काम मिल सके। दूसरी ओर, फिल्म को लेकर निर्देशक फारुक कबीर कहा कि फिल्म में सच्चे प्यार को अग्नि परीक्षा से कैसे गुजरना पड़ता है इसे दिखाया गया है।

विद्युत एक युवा आइकन

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और फारुख कबीर को मंगलवार शाम अपने सरकारी आवास पर आमंत्रित करने वाले बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विद्युत एक युवा आइकन हैं और वह बिहार आए हैं। मुझे उम्मीद है कि वह एक दिन बिहार में अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे।

Shahnawaz Hussain said that Vidyut is a youth icon
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विद्युत एक युवा आइकन हैं

अमिताभ बच्चन एक में विज्ञापन में कहते हैं – कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में और मैं कह रहा हूं, एक बार तो आइए बिहार में। मंत्री ने कहा, जामवाल मरीन ड्राइव पर फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं, बिहार सरकार उन्हें शूटिंग की अनुमति देगी।

perfection ias bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *