200 kg rafik of bihar

बिहार के रफीक की खुराक इतनी की दो बीवियां भी नहीं भर पाती उनका पेट, वजन 200 KG के पार

सबसे ज्यादा खाना खाने की शर्त लगानी हो तो बिहार के कटिहार चले आइए, यहां एक ऐसा शख्स है, जो बहुत खाना खाता है। इतना खाना कि उसकी एक बीवी जब उसके पेट की भूख नहीं मिटा पाई तो शख्स ने दूसरी शादी कर ली। इस शख्स का नाम है रफीक अदनान। रफीक न तो कोई जनप्रतिनिधि हैं और न ही बड़े सरकारी बाबू, लेकिन इलाके का हर कोई उन्हें उनके वजन और खुराक की वजह से जानता है। कटिहार में फेमस अदनान बुलेट से चलते हैं, क्योंकि कोई और बाइक उनके वजन को झेल ही नहीं सकती। इलाके में उनको बुलेट वाला जीजा भी बुलाया जाता है।

रफीक अदनान का वजन 2 क्विंटल, माने 200 किलोग्राम से भी ज्यादा है। रफीक का मोटापा इतना ज्यादा है कि जब वे अपनी बुलेट पर भी चलते हैं तो वो पिचक कर लूना बन जाती है। अपने खान-पान और मोटापे के कारण अब वो इंटरनेट मीडिया पर भी छा गए हैं। कटिहार के मनसाही प्रखंड के जयनगर के रहने वाले रफीक अदनान के खाने का मेन्यू भी बड़ा दिलचस्प है।

Rafiq Adnan weighs 2 quintals, means more than 200 kg
रफीक अदनान का वजन 2 क्विंटल, माने 200 किलोग्राम से भी ज्यादा

तीन किलो चावल एक बार में खा जाते हैं

महज 30 साल के रफीक एक टाइम भोजन में तीन किलो चावल खाते हैं। अब तीन किलो चावल खाने में कितनी दाल, सब्जी लगेगी, ये सवाल तो पूछिए ही मत। रफीक के मुताबिक वो रोटियां थोड़ी कम ही खाते हैं।

Rafiq is 30 years old and his weight is 200 kg
रफीक की उम्र 30 साल है और उनका वजन 200 किलो है

हां, 4 से 5 किलो आटे की रोटियां इनकी खुराक में शामिल है। इसके साथ ही वो एक दिन में तीन से चार किलो दूध के अलावा 2 किलो चिकन-मटन, डेढ़ किलो मछली भी हजम कर जाते हैं।

इसलिए की दो-दो शादियां

हैरान कर देने वाली बात ये है कि रफीक अदनान का पेट भरने के लिए एक बीवी इतना सारा खाना नहीं बना पाती थी लिहाजा, उसने दूसरी शादी भी कर ली। आलम ये है कि घर में बना भोजन इतना भी नहीं बचता कि जिससे उसकी दोनों बीवियां पेट भरके खा सकें।

200 kg rafique
रफीक अदनान का पेट भरने के लिए एक बीवी इतना सारा खाना नहीं बना पाती थी लिहाजा, उसने दूसरी शादी भी कर ली

रिश्तेदार और पड़ोसी नहीं करते इनवाइट

अदनान की खुराक इतनी ज्यादा है कि पड़ोसी और उनके रिश्तेदार उन्हें किसी भी दावत में इनवाइट नहीं करते। लोगों का कहना है कि इसके पीछे का कारण उनकी भूख ही है। सब जानते हैं कि अदनान कई आदमियों का खाना अकेले ही खा जाएंगे।

नहीं है एक भी संतान

पेशे से अनाज व्यवसायी और दो शादियां कर चुके अदनान के एक भी संतान नहीं है। वहीं, डॉक्टर के माने तो यह एक तरह की बीमारी है, जिसमें लोग अधिक भोजन करते है। ऐसा जांच के बाद ही पूरी तरह सामने आएगा। हारमोनिक्स प्रॉब्लम संतान सुख से वंचित होने का कारण हो सकता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *