Aliya Naaz

Aliya Naaz: ओटीटी प्लेटफार्म पर तहलका मचा रही बिहार की आलिया नाज उर्फ़ मिसेज टीचर

हाल फिलहाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नये चेहरे उभर कर सामने आये हैं। ओटीटी के जरिये कई कलाकारों को काफी शोहरत भी मिली है। इनमें से एक नाम है आलिया नाज। आपको बता दे की आलिया नाज मूलरूप से बिहार के किशनगंज की रहनेवाली है।

Alia Naaz originally hails from Kishanganj, Bihar.
आलिया नाज मूलरूप से बिहार के किशनगंज की रहनेवाली

आलिया नाज की स्कूलिंग किशनगंज के बाल विद्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल से हुई है। इसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बी-कॉम किया। इसके बाद बॉलीवुड का रुख करते हुए अभिनय की दुनिया में उतर गयीं।

Alia Naaz Nick Name Misty
आलिया नाज का निक नेम मिस्टी

आलिया नाज का निक नेम मिस्टी है। पांच फीट चार इंच लंबी आलिया का जन्म 27 जनवरी, 1988 को हुआ था। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही वो अपनी तस्वीरें और वीडियो भी अपने फैन्स के लिए लगातार साझा करती रहती हैं।

Alia Naaz also worked in TV serials like Savitri Devi College and Hospital
आलिया नाज ने सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया

आलिया नाज ने सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्में भी की हैं। इसके बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर लिया। उन्होंने उल्लू, सिनेप्राइम और प्राइमशॉट्स के लिए काम किया है।

Alia Naaz first webseries Mrs Teacher
आलिया नाज की पहली वेबसीरीज मिसेज टीचर

आलिया नाज की पहली वेबसीरीज मिसेज टीचर प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई है। एडल्ट वेबसीरीज मिसेज टीचर में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिये हैं। इस वेबसीरीज में कई इंटीमेट सीन फिल्माये गये हैं। इसके बाद वह चर्चा में आ गयीं।

Alia Naaz also worked for shows other than Bahu Jaan
आलिया नाज ने ‘बहू जान’ के अलावा अन्य शोज के लिए भी काम किया

आलिया नाज ने उल्लू के लिए ऑनलाइन-1 और ऑनलाइन-2, प्राइम शॉट्स के लिए मिसेज टीचर और बहू जान के अलावा सिने प्राइम के लिए पुद्दन सीजन-2 में काम किया है।

Aliya Naaz Bihar
आलिया नाज को पुराने और पारंपरिक गाने सुनने का शौक

आलिया नाज को पुराने और पारंपरिक गाने सुनने का शौक है। वह मोहम्मद रफी के गाने सुनना पसंद करती हैं। उन्हें हॉलीवुड की फिल्में ज्यादा पसंद हैं। खेल में उन्हें क्रिकेट सबसे अच्छा लगता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *