ayush opened a sharbat shop near graduate chai wali shop

अब ग्रेजुएट चाय वाली के बगल में युवक ने खोली शर्बत की दूकान, प्रियंका से मिली है प्रेरणा

आजकल सोशल मीडिया कब किसे चर्चा का विषय बना दे यह कोई नहीं जानता। कुछ महीने पहले कच्चा बादाम सिंगर भुवन सोशल मीडिया के ज़रिए ही काफी सुर्ख़ियों में आए थे। उनके गाने पर कई इन्फ़्लुएंसरों ने रील भी बनाए जो की काफ़ी वायरल भी हुए। अब सोशल मीडिया के ने रातों रात प्रियंका को ग्रेजुएट चायवाली से मशहूर कर दिया। आप सभी ने प्रियंका की संघर्ष भरी कहानी तो पढ़ी ही होगी।

प्रियंका ने एमबीए चायवाला से प्रेरित होकर अपना चाय का स्टार्ट अप शुरू किया था। प्रियंका ने अपने स्टार्टअप का नाम ‘ग्रेजुएट चाय वाली’ रखा था। सोशल मीडिया के कारण प्रियंका रातों रात सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है। उनके पास चाय पिने वालों का ताँता लगा रहता है। वहीं अब बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले आयुष ने प्रियंका से प्रेरित होकर शर्बत का स्टार्टअप शुरू किया है।

A young man opened a sherbet shop by placing a banner right next to the graduate chai wala
ग्रैजुएट चाय वाली के ठीक बगल में बैनर लगा युवक ने खोली शर्बत की दुकान

पटना महिला कॉलेज के पास लगाया स्टॉल

पटना महिला कॉलेज के पास ग्रैजुएट चायवाली ने अपने स्टार्ट शुरू किया था, वहीं अब आयुष (शर्बत वाला) ने भी प्रियंका से प्रेरित होकर उनके स्टॉल के ठीक बगल में ही बैनर लगाकर शर्बत का स्टॉल लगा लिया है। ग़ौरतलब है कि जब आयुष शर्बत वाले ने प्रियंका (ग्रैजुएट चायवाली) के स्टॉल के पास अपनी शरब्त की दुकान लगाई थी तो वह मौजूद नहीं थी।

graduate chai wali patna
ग्रैजुएट चाय वाली

भागलपुर के रहने वाले आयुष ने बताया कि वह प्रियंका से ही प्रेरित होकर शर्बत का स्टॉल लगाया है। प्रियंका के टी स्टॉल के पास शर्बत स्टॉल लगाने का एक ही मक़सद है कि प्रियंका के सहारे थोड़ी पब्लिसिटी हो जाएगी। क्योंकि प्रियंका के पास लोग दूर-दूर से चाय पीने आते हैं, वह लोग भी मेरे काम को सराहेंगे।

और पढ़े : मिलिए पटना की ग्रेजुएट चाय वाली से दुकान पर लिखा ‘पीना ही पड़ेगा’, MBA चाय वाला से मिली प्रेरणा

प्रियंका से मिली है प्रेरणा

आयुष शर्बत वाले ने बताया कि वह प्रियंका से प्रेरित होकर उनके बगल मैंने शर्बत का स्टॉल लगाया जो कि ग़लत है। लेकिन प्रियंका की वजह से अगर मुझे थोड़ी से पब्लिसिटी मिल जाएगी तो उनके व्यापार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि मैंने ठीक उन्हीं की तरह चाय का व्यापार नहीं किया है।

Ayush Sharbat Wale reveals that he is inspired by Priyanka
आयुष शर्बत वाले ने बताया कि वह प्रियंका से प्रेरित

अगर मैं चाय का व्यापार करता तो इसे ग़लत समझा जा सकता था। मैं अगर उनसे प्रेरित होकर दूसरी जगह स्टॉल लगाता तो शायद मेरे पास लोग नहीं आते, लेकिन इनके पास लोग दूर-दूर से आते हैं तो मैंने सोचा इस मौक़े को भुना लूं। मुझे भी काम चाहिए था प्रियंका से प्रेरित होकर उन्हीं के बगल में स्टार्ट अप शुरू कर दिया ताकि मुझे भी थोड़ी पब्लिसिटी मिल जाए।

और पढ़े : रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये चाय वाले, अब चाय पीने वालों का लगा रहता है तांता

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *