बिहार की मोना KBC से 10 हजार लेकर लौटी, जाने किस प्रश्न का दिया गलत जवाब

Araria News
Mona of Bihar returned with 10 thousand from KBC
बिहार की मोना KBC से 10 हजार लेकर लौटी

कौन बनेगा करोड़पति 14 में बिहार की राजधानी पटना की मोना , अमिताभ बच्चम के सामने हॉटसीट पर बीते दिनों नजर आई। एक गलत जवाब से उन्होंने अपने जीते हुए सारे पैसे गवा दिए। जाने क्या था प्रश्न।

बिहार की मोना KBC से 10 हजार लेकर लौटी

सोनी टीवी का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में हॉटसीट पर पटना की मोना कुमारी नजर आई। मोना जितनी जल्दी आई, उतनी ही जल्दी वापस भी लौट गई। जानकारी के लिए बता दें कि मोना बिहार के पटना की रहने वाली है।

Mona from bihar seen in KBC
केबीसी में नजर आई बिहार की मोना

कौन बनेगा करोड़पति 14 का गुरुवार का एपिसोड काफी रोमांचक रहा। अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर बीते दिन तीन कंटेस्टेंट ने अपनी किस्मत अजमाई। अनुराग कुमार के जाने के बाद हॉटसीट पर पटना की मोना कुमारी आई थी। अच्छी सुरुवात होने बाद भी वह आठवे सवाल पर अटक गई।

उनके टीचर ने बताया गलत जवाब

मोना मात्र 10 हजार रुपए अपने साथ घर ले जा सकी। दरअसल मोना ने एक सवाल में अपने टीजर की मदद ली, लेकिन वो फिर भी जीती हुई रकम हार गई। उनके टीचर ने उन्हें उस सवाल का जवाब ही गलत बता दिया।

जानें क्या था सवाल?

मोना कुमारी ने इस प्रश्न के लिए लाइफलाइन वीडियो कॉल ए फ्रेंड का इस्तेमाल किया। मोना ने अपने टीचर संजय सिंह से इस प्रश्न के लिए मदद ली। मोना से एक इमेज प्रशन पूछा गया था, जो था- इस मूर्ति को देखने के लिए आपको भारत के किस राज्य में जाना होगा?

His teacher told the wrong answer
उनके टीचर ने बताया गलत जवाब

a. गोवा
b.तेलंगाना
c.तमिलनाडु
D.कर्नाटक

सही जवाब था तेलंगाना 

इस प्रश्न का टीचर ने जवाब तमिलनाडु दिया, लेकिन तेलंगाना सही जवाब था। इस वजह से मोना सिर्फ अपने साथ 10 हजार रुपए ले जा सकी। खेल के दौरान मोना ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को प्रसिद्ध मिठाई ‘खाजा’ चखने के लिए बिहार आमंत्रित किया। मोना ने बिग बी से कहा था, कभी बिहार आए तो आपको भी खिलाएंगे सर।

बिहार से रजनी मिश्रा भी शो में आ चुकी है नजर

आपको याद हो तो इसी सीजन में कौन बनेगा करोड़पति 14 में बिहार के आरा भोजपुर की रहने वाली रजनी मिश्रा भी अजर आ चुकी है। बताते चले की कौन बनेगा करोड़पति देश भर में काफी लोकप्रिय शो है जिसके होस्ट सदी के महानायक अमिताभ बच्चन है।

bpsc batch perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article