Bhojpuri artist Khesarilal Yadav can go to jail

भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव जा सकते हैं जेल, गैर जमानती वारंट जारी

भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव जा सकते हैं जेल, गैर जमानती वारंट जारी- भोजपुरी कलाकार और आपके चहिते खेसारी लाल यादव की मुश्किल बढ़ गई है। न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी सह विशेष न्यायिक दंडाधिकारी संजय कुमार सरोज की कोर्ट ने रसूलपुर थाना में दो वर्ष पूर्व दर्ज एनआइ एक्ट मामले में उनपर गैर जमानती वारंट जारी किया है। 

खेसारीलाल यादव जा सकते हैं जेल

रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह ग्राम निवासी भोजपुरी गायक और अभिनेता शत्रुघ्न कुमार उर्फ खेसारीलाल यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट इसु किया गया है । मामला जमीन खरीदने को लेकर थी। जमीन खरीदने की रकम की अदायगी खेसारीलाल ने चेक से की थी जो बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गया था। भूमि विक्रेता मृत्युंजय नाथ पांडे ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

मृत्युंजय नाथ पांडे के अनुसार शत्रुघ्न कुमार उर्फ खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी से जमीन बेचने की बात 22 लाख सात हजार रुपये में हुई थी। उसकी रजिस्ट्री चार जून 2019 को एकमा रजिस्ट्री कार्यालय में हुई थी। नकद रुपये के अभाव में खेसारीलाल यादव 18 लाख रुपये का चेक दिया था ।

27 जून को जब मृत्युंजय ने बैंक में चेक जमा किया तो बैंक द्वारा 28 जून 2019 को चेक बाउंस होने की जानकारी दी गई। इसको लेकर उन्होंने यह प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस की ओर से 22 अगस्त 2020 को आरोप पत्र दाखिल किया गया था। इसी को लेकर खेसारी लाल यादव पर गिरफ़्तारी की तलवार लटक रही है ।

22 जनवरी 2021 को न्यायालय ने आरोपी शत्रुघ्न कुमार उर्फ खेसारी लाल यादव के खिलाफ सम्मन जारी करने का आदेश दिया। लेकिन वे न्यायालय में उपस्थित नहीं हुए। इसको देखते हुए कोर्ट ने पुन: गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दे की खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं और वे लोगो में काफी पॉपुलर भी हैं । इस खबर के बाद उनके चाहनेवालों के बीच निराशा का माहौल है ।

साभार- जागरण

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *