bhojpuri song played in smart class of government school bihar

बिहार में सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में चला खेसारी लाल का “जान बैगन ले ल” सांग, वीडियो वायरल

बिहार के सरकारी स्कूलों में बच्चों की अच्छी पढ़ाई के लिए स्मार्ट क्लास की सुविधा शुरू की गई थी। लेकिन यह सुविधा अब अपने उद्देश्यों से भटकती नजर आ रही है। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है जहां एक सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में भोजपुरी गीत चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो मांझागढ़ प्रखंड के धर्मपरसा हाई स्कूल सह इंटर कॉलेज का है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे क्लास रूम में खड़े हैं और टीवी स्क्रीन पर खेसारी लाल यादव का ‘आव ऐ जान बैगन ले ल’ भोजपुरी सांग, चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 22 जुलाई का है, हालांकि अररिया न्यूज़ वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस मामले में विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने अपनी सफाई दी है।

Video of Bhojpuri song playing in smart class of government school viral on social media
सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में भोजपुरी गीत चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शरारत से भोजपुरी गीत बजा कर वीडियो वायरल किया

हेडमास्टर अनवर अली ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि शुक्रवार 22 जुलाई को लंच के बाद शिक्षक नमाज पढ़ने चले गए थे। विद्यालय में दो-तीन शिक्षक ही बचे थे।

इसी दौरान प्रथम तले पर चल रहे स्मार्ट क्लास में छात्रों ने शरारत से भोजपुरी गीत बजा कर वीडियो वायरल किया। स्मार्ट क्लास में अश्लील गीत देखते छात्रों का वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानाध्यापक ने इसकी रिपोर्ट डीईओ को सौंपी है।

Video viral by playing bhojpuri song with prank
शरारत से भोजपुरी गीत बजा कर वीडियो वायरल किया

वायरल वीडियो सामने आने के बाद गोपालगंज के डीईओ राजकुमार शर्मा ने संज्ञान लेते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनवर अली और स्मार्ट क्लास के नोडल शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने कहा कि स्पष्टीकरण मिलने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

22 जुलाई का है वायरल वीडियो

perfection ias upsc batch
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts