Bihars Sandeep selected for UN Mastermind

बिहार के संदीप यूएन मास्टरमाइंड के लिए चयनित, रखेंगे अपने विचार

यूनाइटेड नेशन्स मास्टरमाइंड के लिए भागलपुर तिलकामांझी के रहने वाले संदीप का चयन किया गया है। संदीप मिश्रा इंडस्ट्रियल नॉलेज पर यूनाइटेड नेशन में अपना विचार रखेंगे। संयुक्त राष्ट्र संघ ने इसके लिए दुनिया भर से अभी तक 30 लोगों का चयन किया है। यूएन में संदीप मिश्रा इंडस्ट्रियल नॉलेज एंड साइंस डिप्लोमेसी के क्षेत्र में अपने विचार रखेंगे।

मधुश्री कॉलोनी के रहने वाले हैं संदीप मिश्रा

बिहार के लाल संदीप मिश्रा भागलपुर तिलकामांझी के मधुश्री कॉलोनी के रहने वाले हैं। सोमवार को जब वे भागलपुर पहुंचे तो उनको बधाई देने वाले लोगों का लाइन लग गया। संदीप ने कहा कि यूएन मास्टरमाइंड में इंडस्ट्रियल नॉलेज साइंस और डिप्लोमेसी के क्षेत्र में विचार रखने के लिए उन्हें चुना गया है। मास्टरमाइंड को अपने क्षेत्र में प्रभावशाली नेतृत्वकर्ता के रूप में माना जाता है।

Sandeep Mishra has been selected to present ideas in the field of Industrial Knowledge Science and Diplomacy in UN Mastermind
यूएन मास्टरमाइंड में इंडस्ट्रियल नॉलेज साइंस और डिप्लोमेसी के क्षेत्र में विचार रखने के लिए चुने गए है संदीप मिश्रा

फ्रांस से की है इंजीनियर

संदीप मिश्रा ने फ्रांस में इंजीनियर की हैं और कई सालों से फ्रांस में ही रह रहे हैं। जेनेवा समिति के दौरान संदीप मिश्रा ने यूनाइटेड नेशन में जलवायु परिवर्तन स्वास्थ्य संकट और खाद्य समस्या जैसे जुड़ी वैश्विक समस्याओं पर अपना विचार प्रकट किया था।

बकौल संजय मिश्रा मास्टरमाइंड ग्रुप का दायित्व होता है कि स्टैंड एबिलिटी गोल को प्राप्त करने के लिए लोगों को जागरूक करे। संदीप मिश्रा का मास्टरमाइंड के लिए चयनित होने पर भागलपुर और उनके परिवार में खुशी का माहौल है।

new batch for hindi medium
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *