Bollywood star Sonu Sood reached Bihar

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद पहुंचे बिहार, गाड़ी की छत पर बैठकर खाया फेमस लिट्टी चोखा

सभी के चहिते और भारत के सुपरस्टार सोनू सूद बुधवार को पटना पहुंचें। एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में उनके फैंस पहुंचे थे जहाँ उनका भव्य स्वागत हुआ। सोनू सूद ने बिहार का फेमस लिट्टी चोखा भी खाया और तारीफ की।

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद पहुंचे बिहार

दरअसल वो पटना में द फेस ऑफ पाटलिपुत्र-3 फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन पटना के बापू सभागार में किया जा रहा है। इसमें फिल्म और फैशन के दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

bollywood superstar sonu sood
बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद

इसके अलावा सोनू सूद ज्ञान स्थली हाई स्कूल संपतचक बैरिया में स्कूली बच्चों के द्वारा पेश किए जा रहे कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। सोनू सूद को लेकर बिहार के युवाओं में गजब का उत्साह देखने को मिला।

गाड़ी की छत पर बैठकर खाया फेमस लिट्टी चोखा

सोनू सूद जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले उनके फैंस खूशी से झूम उठे। पटना एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ। इस बीच सोनू सूद को किसी ने लिट्टी चोखा खाने का ऑफर किया तो वो अपनी कार की छत पर बैठकर उसे खाने लगे।

Sonu Sood ate Famous Litti Chokha
सोनू सूद खाया ने खाया फेमस लिट्टी चोखा

एयरपोर्ट पर उनके एक फैन ने उनसे बॉडी बिल्डिंग के टिप्स के बारे में पूछा तो सोनू ने उसका जवाब अपनी खुबसूरत मुस्कान से दिया। समय-समय पर सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से गरीबों की मदद करते रहते हैं। लॉकडाउन में भी उन्होंने काफी सराहनीय काम किया था।

वहीँ जानकारी के लिए बता दे कि फैशन शो के लिए ऑडिशन पटना में 11 सितंबर को हुआ था। इस ऑडिशन का आयोजन सीडीए भवन के पास सर्वोदय होटल में किया गया था।

bpsc batch perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *