boyfriend ditch girlfriend after government job

सरकारी नौकरी लगते ही गर्लफ्रेंड से तोड़ लिया नाता, लेकिन मामले में आया नया ट्विस्ट

यूँ तो आपने अजब प्रेम की कई ग़जब कहानियां सुनी होंगी, लेकिन ये कहानी जरा हटके है और इस कहानी में अब नया ट्विस्ट भी आ गया है। दरअसल बिहार के मुंगेर जिले से एक विचित्र प्रेम कहानी का मामला सामने आया है। गर्लफ्रेंड ने आरोप लगाया है कि सरकारी नौकरी लगने के बाद उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने उन्‍हें छोड़ दिया। यहां तक की मिलने से भी इनकार कर दिया। प्रेमिका का आरोप है कि उनके प्रेमी ने वर्षों तक उनके साथ संबंध बनाया। अब सरकारी नौकरी लगने के बाद शादी से इनकार कर दिया।

युवती ने पुलिस में इस बाबत शिकायत देकर न्‍याय की गुहार लगाई है। स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, युवक का कहना है कि युवती की शादी तकरीबन 4 वर्ष पूर्व हो चुकी है और वह उन्‍हें फंसाना चाहती है। सरकारी नौकरी लगने के बाद प्रेमिका को छोड़ने के इस मामले की इलाके में चर्चा हो रही है। 

The matter of leaving the girlfriend after getting a government job is discussed in the area
सरकारी नौकरी लगने के बाद प्रेमिका को छोड़ने के इस मामले की इलाके में चर्चा

नौकरी के बाद देता रहा शादी का भरोसा

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के लखनपुर का है। प्रवेश रजक गांव की एक लड़की से प्रेम कर बैठा। दोनो में प्रेम परवान चढ़ा और सारे बंधन टूट गए। आरोप है कि प्रवेश अपनी प्रेमिका को नौकरी लगने के बाद शादी का भरोसा दिलाता रहा।

लड़की के मना करने के बावजूद शारीरिक संबंध बनाता रहा। साथ ही दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना बना रहा। इस बीच प्रवेश की नौकरी पुलिस में चालक पद पर लग गई। वह फिलहाल न्यू पुलिस लाइन (मुंगेर) में प्रशिक्षण ले रहा है।

प्रेमी ने बात करना कर दिया बंद

प्रवेश को जब नौकरी लगी तो उसकी प्रेमिका ने शादी करने की बात की। इस पर प्रवेश ने अपना मोबाइल फोन ही बंद कर लिया। युवती जब मुंगेर पुलिस लाइन में उससे मिलने गई तो मिलने से भी इनकार कर दिया।

इसके बाद युवती ने प्रवेश के माता-पिता से मिलकर जब इस बाबत बात की तो उन लोगों ने भी पल्‍ला झाड़ लिया। परिजनों ने कहा कि प्रवेश खुद अपना मालिक है। युवती का आरोप है कि प्रवेश ने नौकरी लगने के बाद शादी का भरोसा देते हुए उनके साथ शारिरिक संबंध बनाता रहा। उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया गया है।

मामला में अब नया ट्विस्‍ट

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, प्रवेश का कहना है कि वह युवती को ग्रामीण होने के नाते जानता है। इसके अलावा उनका युवती के साथ कोई और संबंध नहीं है।

प्रवेश का दावा है कि युवती की शादी लगभग 4 वर्ष पूर्व गांव से 1 किलोमीटर दूर तेघरा में हुआ है। युवक का कहना है कि नौकरी लगने की वजह से युवती उन पर आरोप लगा रही है। प्रवेश ने यह भी दावा किया कि युवती की शादी की तस्वीरें भी उनके पास है। ऐसे में यह मामला अब नया ट्विस्‍ट ले लिया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *