BSNL is bringing attractive plans for Bihar

खुशखबरी: बिहार के लोगों के लिए BSNL का दमदार प्लान, सिर्फ 69 में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

खुशखबरी: बिहार के लोगों के लिए BSNL का दमदार प्लान, सिर्फ 69 में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा- इंटरनेट लोगो के लिए आज के समय में सबसे महत्वपूर्ण हो गई है। मोबाइल फ़ोन में अगर इंटरनेट ख़त्म हो जाये तो पूरा दिन बोरिंग सा लगता है । इंटरनेट के माध्यम से अपने दोस्त परिवार के साथ बातें कर पाते है साथ साथ शिक्षा सहित कई चीजें सीखते हैं। लेकिन दूसरी तरफ लगातार डाटा पैक के महंगे होने के कारण लोगों को इस महंगाई के दौर में जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ रही है।

बिहार के गांवों में बनेगा वाईफाई हॉस्पॉट

लेकिन ख़ुशी की बात यह है कि बीएसएनएल नए साल में बिहार के लोगों के लिए खास प्लान लेकर आया है। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) बिहार के गांवों में वाईफाई हॉस्पॉट बनाने जा रही है। यह सभी वाईफाई स्पॉट पीएम वाणी योजना (PM Wi-Fi Access Network Interface) के तहत बनाए जाएंगे और इसी योजना के तहत केवल 69 रुपए में ही आपको अनलिमिटेड हाई स्पीड डाटा मिलेगा बताया जा रहा है कि इसकी स्पीड 10 एमबीपीएस तक की होगी।

इन लोगों को शुरुवात में मिलेगा लाभ

अब जान लेते हैं कि शुरुवात में किन लोगो को मिलेगा लाभ, बीएसएनएल ने अपनी 5 बिजनेस एरिया पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, गया और दरभंगा को कम से कम 10-10 पीडीओ खोलने का आदेश दिया है। अभी फिलहाल बीएसएनएल के एक्सचेंज ऑफिस के पास जो भी गांव है उन्हें इसकी सुविधा दी जाएगी वही आपको बता दूं कि इस योजना का लाभ सिर्फ ग्रामीण इलाकों में ही लोग उठा पाएंगे। गावों में इस व्यवस्था और सस्ते इंटरनेट सेवा आ जाने से लोगो में जागरूकता बढ़ेगी । 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *