chhapra sdm video

बिहार के लट्ठमार SDM, हेलमेट न लगाने की सजा, बाइक सवार युवकों पर बरसाई लाठियां

बिहार के छपरा के लट्ठमार SDM साहब का वीडियो सामने आया है। वह बाइक सवारों पर लाठी लेकर टूट पड़ते हैं। एक-दो नहीं, वे दनादन लाठी बरसाते दिख रहे हैं। बाइक सवारों की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था।

Lathmar SDM Sahab of Chhapra, Bihar
बिहार के छपरा के लट्ठमार SDM साहब

मामला 20 जून का है। इस दिन भारत बंद को लेकर विभिन्न संगठन सड़क पर उतरे थे। पिटाई का यह वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में मढ़ौरा के SDM योगेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरे थे। छपरा के तरैया इलाके से गुजर रहे बाइक सवारों को रोककर पूछताछ की जा रही थी। एसडीएम साहब खुद हाथ में लट्ठ लिए हुए हैं।

SDM questioning with stick
डंडा लेकर सवाल करते एसडीएम

“हेलमेट कहां है? फिर वह पीटना शुरू”

इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक निकल रहे होते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी दोनों को रोकते हैं। एसडीएम लट्ठ लेकर आगे बढ़ते हैं। पूछते हैं कहां जा रहे हो, हेलमेट कहां है? फिर वह पीटना शुरू कर देते हैं। इस मामले में जब एसडीएम योगेंद्र कुमार से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

SDM hitting bike rider
बाइक सवार को डंडा मारते एसडीएम

गाना गाकर हुए थे चर्चित

आज से कुछ दिनों पहले ही इन्हीं SDM योगेंद्र कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था। सशस्त्र सेना दिवस की संध्या पर उन्होंने सुरीले अंदाज में गाना गाया था। हालाँकि इस बार एसडीएम साहब कुछ और कारण से सुर्ख़ियों में है।

छपरा के लट्ठमार SDM साहब का वीडियो

गोपालगंज में महिला DSP ने मारे थे थप्पड़

DSP Jyoti slapping during checking in Gopalganj
गोपालगंज में चेकिंग के दौरान थप्पड़ मारतीं डीएसपी ज्योति

इसके पहले गोपालगंज में वाहन चेकिंग के दौरान डीएसपी हेड क्वार्टर ज्योति कुमारी ने बाइक सवार को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं, दूसरे बाइक वाले पर डीएसपी ज्योति कुमारी डंडे बरसाती नजर आईं। डीएसपी के चांटा मारने का वीडियो सामने आया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *