daughter of bihar

बिहार की बेटी, बढ़ाया आपने जिले का नाम, उड़ाया पहला विमान

बिहार के मुजफ्फरपुर के मुशहरी के रोहुआ की रहने वाली अंशिका ने आपने जिले का नाम रोशन किया है। रोहूआ के पूर्व मुखिया अजय कुमार की बेटी अंशिका सिंह का सेलेक्शन कमर्शियल पायलट के रूप में किया गया है।

अंशिका ने मंगलवार को ओडिशा के एयरपोर्ट पर बतौर पायलट सफलतापूर्वक पहली उड़ान भरी। वर्तमान समय में अंशिका ओडिशा में है और वहीं ट्रेनिंग ले रही है। अंशिका की इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है।

डॉल्फिन पब्लिक स्कूल से की थी इंटर

जानकरी दें कि अंशिका सिंह ने कन्हौली स्थित डॉल्फिन पब्लिक स्कूल में नर्सरी से इंटर तक की पढ़ाई पूरी की थी। जिसके बाद उसका सेलेक्शन दिल्ली से एक कमर्शियल पायलट के रूप में हुआ। जिसके बाद मंगलवार को उसने ओडिशा के एक एयरपोर्ट से सफल उड़ान भरकर पूरे जिले का नाम रोशन किया।

There is an atmosphere of happiness in the family due to this achievement of Anshika.
अंशिका की इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है

पायलट अंशिका सिंह के पिता अजय कुमार रोहुआ के पूर्व मुखिया सह मुखिया संघ के अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्हें जब पता चला कि उनकी बेटी ने एक पायलट के रूप में सफल उड़ान भर ली है, तो उन्होंने अपने आप को काफी गौरवान्वित महसूस किया।

पिता ने सब को किया धन्यवाद

फिर उन्होंने कहा कि वह शुरू से ही पढ़ने लिखने मे काफी दिलचस्पी दिखाती थी। उन्होंने कन्हौली स्थित डॉल्फिन पब्लिक स्कूल को भी धन्यवाद दिया है जहां उनकी बेटी ने नर्सरी से लेकर इंटर तक की पढ़ाई पूरी की थी।

new batch for bpsc 68th mains
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *