electrician cut lights of village to meet his girlfriend in purnia

एक प्यार ऐसा भी: गर्लफ्रेंड से मिलने के चक्कर में गाँव की लाइट काट देता था इलेक्ट्रीशियन, हुआ बुरा हाल

अक्सर आपने प्यार के किस्से तो बहुत सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे आशिक की कहानी बताने जा रहे है, जिसके चक्कर में रात-रातभर पूरा गांव परेशान रहने लगा। उन्होंने जब पूरा मजरा समझा तो उनके होश उड़ गए। इसके साथ ही छोटे से गांव की ये लव स्टोरी नेशनल न्यूज बन गई।

फिलहाल यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इसपे अपनी तरह तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे है। आपको बता दे की इस मामले के ऊपर सोशल मीडिया पर कई लोग मिम्स भी शेयर कर रहे है। आईये जानते है प्यार के इस अनोखे कारनामे के बाद उस इलेक्ट्रीशियन के साथ गाँव के लोगों ने क्या किया?

प्रेमिका से मिलता था इलेक्ट्रीशियन

Electrician used to meet girlfriend
प्रेमिका से मिलता था इलेक्ट्रीशियन

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के पूर्णिया जिले के गणेशपुर गांव में एक इलेक्ट्रीशियन अपनी प्रेमिका से मिलने के चक्कर में रात को लाइट काट देता था। शुरू में लोगों ने इसे सामान्य प्रक्रिया समझी, लेकिन कई दिनों तक ऐसे होने पर ग्रामीण पड़ताल में जुट गए। जिस पर पता चला कि आसपास के गांवों में लाइट तो रहती है, लेकिन उनके गांव में शाम को दो-तीन घंटे के लिए लाइट कट जाती है।

प्राइमरी स्कूल में इश्क लड़ाते पकड़ा गया

कुछ दिनों बाद गणेशपुर के ग्रामीणों को ये भी पता चला कि इलेक्ट्रीशियन इश्क लड़ाने के लिए लाइट काटता है, ऐसे में उन्होंने उसे रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। हाल ही में जब गांव की लाइट कटी तो सभी ग्रामीण इलेक्ट्रीशियन की तलाश में जुट गए। कुछ देर बाद वो प्राइमरी स्कूल में अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया।

Electrician used to cut off the light to fight love
इलेक्ट्रीशियन इश्क लड़ाने के लिए लाइट काटता था

गांव में मुंडन करवाकर घुमाया

ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर उन्होंने उसे पकड़कर उसका मुंडन करवा दिया और फिर गांव में घुमाया। बाद में उसने स्वीकार किया कि जब वो अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता तो वो लाइट काट देता, ताकि अंधेरे में वो रोमांस कर सके। बाद में सरपंच और ग्रामीणों की मौजूदगी में उसकी शादी उसी लड़की से करवा दी गई।

अब हालात में हुआ सुधार

Since the electrician got married the lights have stopped going off in the evening
जब से इलेक्ट्रीशियन की शादी हुई है, तब से शाम को बत्ती गुल होनी बंद हो गई

स्थानीय थाना प्रभारी विकास कुमार आजाद ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी थी लेकिन अभी तक मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। मामले में एक ग्रामीण ने कहा कि वो बिजली कटौती से परेशान हो गए थे। गर्मी के दिनों में भी शाम को तीन-चार घंटे लाइट गायब रहती, जब से इलेक्ट्रीशियन की शादी हुई है, तब से शाम को बत्ती गुल होनी बंद हो गई।

Similar Posts