Airplane house is going viral

बचपन के एयरोप्लेन उड़ाने का सपना नहीं हुआ पूरा तो घर को ही बना डाला हवाई जहाज

बचपन में देखे गए सपने अक्सर लोग पूरा करने का प्रयास करते हैं। कभी कभी यह सपने अधूरे भी रह जाते हैं जो आपको रात में सोने नहीं देते । ऐसे ही व्यक्ति की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जानिए क्या है उनकी कहानी।

airplane house
हवाई जहाज वाले घर

इस व्यक्ति ने बचपन में सपना देखा था कि एक दिन हवाई जहाज में बैठ कर उड़ेगा लेकिन उसका यह सपना जवानी तक पूरा नहीं हो पाया फिर उसने अपना घर को ही हवाई जहाज में तब्दील कर दिया। अब वह व्यक्ति प्लेन में उड़ता ही नहीं है बल्कि अब तो वह प्लेन में रहता भी है। आइए उस व्यक्ति के बारे में और जानते हैं।

Airplane wala ghar is going viral on social media
हवाई जहाज वाला घर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

दरअसल यह शख्स पेशे से एक मजदुर है उसका नाम क्राख पोव है और वह कंबोडिया का रहने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो  उस व्यक्ति ने अपने सपनों का घर कुछ ऐसा बनाया है जो बिल्कुल किसी हवाई जहाज के जैसा दिखाई देता है।

turned my house into an airplane
अपना घर को ही हवाई जहाज में तब्दील कर दिया

उसने खुद यह घर बनाया है जिसमें दो बेडरूम और बाथरूम है। सबसे खास बात यह है कि यह शख्स खुद राजमिस्त्री का काम करता है।  घर को बनाने के लिए करीब 20,000 डॉलर खर्च हुई है ऐसा बताया जा रहा है।

The man is a laborer by profession, his name is Krakh Pov
शख्स पेशे से एक मजदुर है उसका नाम क्राख पोव

भारतीय मुद्रा में कन्वर्ट किया जाये तो इसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपए होगा। उस व्यक्ति का कहना है कि उसे इस घर में रहकर बहुत ही आनंद मिलता है। उन्होंने कहा कि मेरा घर असली हवाई जहाज जैसा लगता है जब मैं अंदर चलता हूं तो लगता है जैसे एक हवाई जहाज में रह रहा हूं।

Said my house looks like a real airplane
कहा मेरा घर असली हवाई जहाज जैसा लगता है

हवाई जहाज के जैसा दिखने वाला इस घर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है । उस व्यक्ति का कहना है कि वह हवाई जहाज में उड़ना चाहता था लेकिन जब उसका यह सपना पूरा नहीं हो पाया तो उसने अपना घर हवाई जहाज के जैसा बना दिया।

new batch of bpsc
प्रमोटेड कंटेंट
new ad of bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *