FAN OF HARDIK PANDYA FREE HIS SALOON AFTER VICTORY OF GUJARAT TITANS IN IPL 2022

गुजरात टाइटन्स ने जीता IPL तो हार्दिक पंड्या के बिहारी फैन ने फ्री कर दिया सैलून, लोगों ने उठाया फायदा

किसी भी खेल में खिलाड़ियों के प्रति फैंस की दीवानगी अक्सर सर चढ़ कर देखने को मिलती है। फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए कुछ भी कर गुजरने की इच्छा रखते हैं। अक्सर कई बार खेलो में ऐसा देखा गया है फैंस खिलाड़ियों से मिलने के लिए किसी भी दीवानगी को पार कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक जबरा फैन बिहार के नवादा में देखने को मिल रहा है जो अपने स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के लिए अपनी दीवानगी दिखा रहा है।

ये फैन है रवि पंड्या जिसने अपने नाम में भी हार्दिक पांड्या का टाइटल भी लगा लिया है। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स के विजेता बनने पर रवि इतना खुश हुआ कि उसने अपने सैलून को एक दिन के लिए फ्री कर दिया। रवि सैलून में आये ग्राहकों का मुफ्त में एक दिन के लिए हेयर कट और शेविंग दे रहा है।

Gujarat Titans Winner in IPL 2022
आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स विजेता

सोशल मीडिया पर किया जश्न का ऐलान

गुजरात टाइटन्स की जीत के बाद रवि ने अपने तरीके से ही जश्न मनाया। नवादा में नगर थाना क्षेत्र के अकौना रोड में रवि का एक मेंस पार्लर है। इस दीवाने की दीवानगी पर दिन भर नवादा में चर्चा हो रही है।

Ravi made this announcement by putting up posters in and around his shop.
रवि ने अपनी दुकान तथा आसपास पोस्टर लगा कर यह घोषणा कर दी

शहर के नहर पर, अकौना में संचालित पंड्या जेंट्स पार्लर के संचालक रवि पांड्या ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि गुजरात टाइटन्स उनकी पसंदीदा टीम थी क्योंकि उनके पसंदीदा खिलाड़ी हार्दिक इसके कप्तान थे। टाइटन्स की शानदार जीत के बाद रवि की खुशी का कोई ठिकाना न रहा।

Ravi celebrates in his own way after Gujarat Titans win
गुजरात टाइटन्स की जीत के बाद रवि ने अपने तरीके से ही जश्न मनाया

इसे सेलीब्रेट करने की हलचल उनके मन में लगातार उठ रही थी, जिसके बाद उन्होंने यह अनोखी पहल की। सोशल मीडिया पर रवि ने इसका ऐलान कर दिया और सुबह सी ही उसके पार्लर में लोग आने लगे।

लोगों ने उठाया मौके का फायदा

रवि ने अपनी दुकान तथा आसपास पोस्टर लगा कर यह घोषणा कर दी। आमतौर पर उनके बंधे-बंधाए ग्राहक दुकान पर आते ही रहे लेकिन कई ऐसे ग्राहक भी पहुंचे और नि:शुल्क सेवा का लाभ लिया जो जानकारी मिलने पर घोषणा की सत्यता परखने पहुंच रहे थे।

Customers also reached Ravis saloon and took advantage of free service
रवि की दुकान पर ग्राहक भी पहुंचे और नि:शुल्क सेवा का लाभ लिया

रवि ने भी किसी को निराश नहीं किया और सबकी खूब सेवा की। याद के तौर पर रवि ने सभी ग्राहकों से रजिस्टर पर साइन कराया और उसका एक रिकॉर्ड रखा।

हार्दिक के टाइटल को बनाया अपना टाइटल

रवि ने बताया कि मैंने अपने सैलून का नाम भी पंड्या के नाम पर ही रखा है। अकौना बाजार में भरोस रोड में रवि पंड्या नाम से उसका मेंस पार्लर है।जिसे वो कई सालों से चलाते आ रहा है। रवि ने कहा कि मैं हार्दिक भाई का बहुत बड़ा फैन हूं इसलिए उनके टाइटल को अपना टाइटल बनाया और गुजरात की टीम से मेरा दिल जुड़ा हुआ था।

जीत की इसी खुशी में मैंने एक रोज दिन भर आने वाले लोगों को फ्री में सेवा दी। अपने पार्लर में रवि ने सभी ग्राहकों और दोस्तों को मिठाई खिलाकर और ठंडा पिलाकर जीत का जश्न मनाया। रवि की दिली ख्वाहिश अब हार्दिक पंड्या से मिलने की है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *