Father Reached School With Sword In Araria

बिहार: अररिया में तलवार लेकर बच्चे के स्कूल पंहुचा पिता, वीडियो हुआ वायरल, जाने वजह

बिहार के अररिया जिले में एक अजबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां के जोकीहाट प्रखंड के अंतर्गत भगवानपुर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय भगवानपुर में मंगलवार को यूनिफॉर्म और किताब की राशि नहीं मिलने पर एक अभिभावक तलवार लेकर स्कूल जा पहुंच गया और तलवार लहराते हुए स्कूल के हेडमास्टर को गाली-ग्लौज के साथ तलवार से काट देने की धमकी देने लगा। खाली बदन लुंगी पहने अभिभावक का हाथ मे तलवार लेकर हेडमास्टर को धमकाने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल हाथ में तलवार लेकर पहुंचा शख्स स्कूल में पढ़ रहे बच्चे का यूनिफार्म और किताब की राशि नहीं मिलने के कारण आक्रोशित था। स्कूल पहुंचकर हेडमास्टर को धमकाते हुए स्कूल ड्रेस और किताब की राशि देने की मांग कर रहा था। इतना ही नहीं उसने शिक्षक को चौबीस घण्टे के भीतर पैसे नहीं मिलने पर तलवार से काटकर जान ले लेने की धमकी देने लगा।

Father reached the childs school with a sword in Araria district
अररिया जिले में तलवार लेकर बच्चे के स्कूल पहुंचा पिता

स्कूल के हेडमास्टर ने एफआईआर के लिए दिया लिखित आवेदन

वहीं मामले में स्कूल के हेडमास्टर एवं भगवानपुर वार्ड संख्या एक के रहने वाले मो.जहांगीर आलम पिता-मो.अशरफ ने जोकीहाट के बीईओ को सूचना देते हुए जोकीहाट थाना में एफआईआर के लिए लिखित आवेदन दिया है।

Father started threatening to kill teachers with sword
शिक्षकों को तलवार से मारने की धमकी देने लगा पिता

थाना में दिए आवेदन में स्कूल के प्रधानाध्यापक मो.जहांगीर आलम ने लिखा है कि स्कूल के बगल में ही रहने वाले अकबर नामक व्यक्ति करीब एक साल पहले से स्कूल के शिक्षको के साथ गाली-ग्लौज कर मिड डे मील का समान रुपैया-पैसा जोर जबरदस्ती मांग करता आ रहा है। स्कूल के सामानों की चोरी कर बाजार में बेच देने का आरोप लगाया गया।

स्कूल में बच्चे पढ़ रहे थे

मामला जोकीहाट प्रखंड के भगवानपुर पंचायत का है। मंगलवार को छात्र का पिता अकबर हाथ में तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया। जब वह स्कूल में तलवार लेकर पहुंचा उस वक्त बच्चे पढ़ रहे थे। कुछ बच्चे तो इतना डर गए कि वो रोने तक लग गए।

Case of Upgraded Middle School of Bhagwanpur Panchayat
मामला भगवानपुर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय का

वायरल वीडियो की जांच

घटना के संदर्भ में प्रधानाध्यापक ने लिखा कि 05 जुलाई को जीतू चौक पर स्कूल भेंडर याकूब के किराना दुकान पर अंडा की खरीददारी के लिए पहुंचा था। उसी समय अकबर पहुँच कर दुकान पर गाली-ग्लौज कर 50 हजार रुपये रंगदारी स्वरूप मांगने लगा।

उलझते हुए याकूब को भी धमकी देने लगा और जेब मे रखा पैसे को जबरदस्ती लूट लिया। जाना से मारने की धमकी देते हुए घर दौड़ कर चला गया और घर से तलवार लेकर बीच रास्ते मे बैठ गया ।

इसी क्रम में अंडा की खरीददारी के बाद स्कूल लौटने के क्रम में देखते ही जान मारने की धमकी देते हुए तलवार लेकर दौड़ पड़ा,जिसके बाद वापस याकूब भेंडर के पास पहुंचकर लोगों के मौके ओर पहुंचने पर जान बच आने की बात आवेदन में कही।

 

जहांगीर आलम ने तलवार से काटकर जीवन बर्बाद करने की कोशिश करने का आरोप लगाया। वहीं जोकीहाट थाना पुलिस ने इस संबंध में कहा है कि विद्यालय की तरफ से लिखित शिकायत प्राप्त हुई है और वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

perfection ias bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *