ias abhishek anand who came out from bihar changed the picture of bareilly

बिहार से निकले IAS अभिषेक आनंद ने बदल दी बरेली की तस्वीर, अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा में रहे

बिहार से निकले IAS-IPS आफिसर आज देश के कई राज्यों में अपने कामों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे ही एक आईएएस अधिकारी हैं अभिषेक आनंद। बिहार के मुंगेर जिले के रहने वाले अभिषेक को चित्रकूट का डीएम बनाया गया है। इसपर गांव-घर परिवार के लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं अभिषेक आनंद को जानने वाले कहते हैं कि वे शुरू से मेधावी थे। अब तपोभूमि चित्रकूट की कमान मिली है तो उसे भी बाखूबी निभाएंगे।

2014 बैच के आईएएस अधिकारी अभिषेक आनंद मूल रुप से बिहार के मुंगेर जिले के रहने वाले हैं।अभी तक वह नगर निगम बरेली में नगर आयुक्त की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। बरेली से पहले अभिषेक कानपुर में सीडीओ रह चुके हैं। अपने कार्यों को लेकर वे हमेशा चर्चा में रहे। ग्राम्य विकास की कई योजनाओं का बेहतर संचालन करते हुए स्वावलंबन पर काम किया है।

2014 batch IAS officer Abhishek Anand is originally from Munger district of Bihar.
2014 बैच के आईएएस अधिकारी अभिषेक आनंद मूल रुप से बिहार के मुंगेर जिले के रहने वाले हैं

यूपी की स्मार्ट सिटी बरेली को चमका दिया

बतौर नगर आयुक्त बरेली अभिषेक आनंद ने स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत कई कार्यों का क्रियान्वयन तेजी के साथ कराया। कचरा निस्तारण प्लांट हो या 150 से अधिक पार्कों में ओपन जिम। बरेली की सूरत बदलने में आईएएस अभिषेक आनंद का सक्रिय योगदान रहा। अब वे चित्रकूट की तस्वीर भी बदलेंगे, ऐसा उनके जानने वालों का कहना है।

UP smart city Bareilly shone
यूपी की स्मार्ट सिटी बरेली को चमका दिया

इस बाबत, बिहार तैलिक साहू सभा के अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता, कार्यकारिणी अध्यक्ष संजय कुमार पप्पू व महासचिव दीपक कुमार बताया कि मुंगेर के अभिषेक आंनद को यूपी के चित्रकूट जिले का डीएम बनाया गया है।

https://twitter.com/abhishek_ias14/status/1261979735329894400

इससे पहले वह वह बरेली नगर निगम में नगर आयुक्त थे। वहां पर उन्होंने कई सराहनीय काम किए। मुंगेर के लाल को डीएम बनने पर जिले वासियों के लिए गर्व की बात है। अभिषेक आंनद की पत्नी कृतिका भी उत्तर प्रदेश में आईएएस है। शशि प्रकाश, अतित कुमार, छोटू सहित अन्य लोगों ने बधाई दी है।

perfection ias upsc batch
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *