मिथिला मिरर की विशेष संवाददाता “स्नेहा झा” को मिलेगा शेखर सम्मान

मिथिला मिरर की विशेष संवाददाता “स्नेहा झा” को मिलेगा शेखर सम्मान: बिहार के महमदपुर नरसंहार, बाढ़ एवं पंचायत चुनाव विशेष ग्राउंड रिपोर्टिंग कर चर्चा में आए मिथिला मिरर की विशेष संवादाता स्नेहा झा को शेखर सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। मैथिली भाषा के प्रतिष्ठित संपादकों में से एक स्व. सुधांशु शेखर चौधरी के सौवें जन्म जयंती पर उन्हें ये सम्मान दिया जाएगा।

sneha jha mithila mirror
मिथिला मिरर की विशेष संवाददाता “स्नेहा झा”

सुधांशु शेखर चौधरी के पुत्र तथा जाने-माने पत्रकार शरदिंदु चौधरी ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से निर्भीकता से स्नेहा झा ने मैथिली पत्रकारिता को आम जनों तक पहुंचाया है, उसके लिए उन्हें सम्मानित किया जाएगा। पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में स्नेहा झा को शेखर सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

मैथिली भाषा के प्रति अगाध स्नेह

Sneha Jha with Union Minister Giriraj Singh
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ स्नेहा झा

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से अंग्रेजी भाषा में पीजी एवं भारतीय विद्या भवन से पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा कर स्नेहा झा आज तक से इंटर्नशिप किया लेकिन मातृ भाषा के प्रति अगाध स्नेह के कारण वे मैथिली पत्रकारिता में अपना भविष्य देखना शुरू किया और 1 साल के अल्प समय में मिथिला मिरर के माध्यम से वे लाखों लोगों के बीच स्वयँ को एक तेज तर्रार पत्रकार के रूप में स्थापित करवा चुकी हैं।

sneha jha
स्नेहा झा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *