Murder In Love Affair In Araria

बिहार: प्रेमी की हत्या से आहत प्रेमिका ने परिवार से की बगावत, ICU में लड़ रही जिंदगी की जंग

बिहार के अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के खरसाही पंचायत के बड़ौआ वार्ड संख्या 14 में 6 जुलाई बुधवार को भरगामा थाना क्षेत्र रहड़िया वार्ड संख्या 5 निवासी छोटू कुमार पिता उमेश यादव की प्रेमिका खरसाही पंचायत के वार्ड संख्या 14 निवासी से मिलने के क्रम में हत्या कर दी गयी थी।

मृतक की प्रेमिका आरती कुमारी ने अपने ही पिता ,भाई आदि पर छोटू कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर देने का आरोप लगाया था। मृतक प्रेमी की मौत की सूचना पर उनके परिजनों द्वारा प्रेमिका के भाई व पिता की भी जमकर धुनाई कर दी गयी थी।

सोशल मीडिया पर प्रेमिका की मौत की तस्वीर वायरल

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कौशल कुमार, पुअनि लाली कुमारी सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर प्रेमी छोटू के हत्यारोपी प्रेमिका आरती के पिता धीरेंद्र यादव व उनके भाई रविकांत यादव को कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित परिजनों के चंगुल से मुक्त कराया था।

The deceased Chhotu Kumar and his girlfriend Aarti
मृतक छोटू कुमार और उसकी प्रेमिका आरती

इधर दो दिनों से सोशल मीडिया पर प्रेमिका की मौत की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बात को लेकर सनसनी फैल गयी है।

मृतक प्रेमी के घर चली गयी प्रेमिका

आपको बता दें कि प्रेमी छोटू कुमार की मौत के बाद प्रेमिका अपने माता-पिता के पास नहीं जाकर मृत प्रेमी के घर रहड़िया चली गयी थी। जहां से उसकी मौत की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Girlfriend had gone to the house of dead lover
मृत प्रेमी के घर रहड़िया चली गयी थी प्रेमिका

प्रभात खबर ने इस बात की पड़ताल को लेकर मृतक छोटू कुमार के घर पर जाकर पड़ताल की तो मृतक की मां राधा देवी ने कबूल किया कि आरती हमारे पास ही है। उसकी हालत नाजुक है, इलाज कराया जा रहा है।

पुलिस को कोई परवाह नहीं

बहरहाल मामले से अनजान बनकर रानीगंज पुलिस कान में तेल डाल कर सोयी हुई है। इधर छोटू की मौत के बाद उसकी प्रेमिका जो खुल कर अपने माता-पिता के विरोध में खड़ी है। उसके सुरक्षा के उपाय तक नहीं कर रही है। पुलिस भी बस यही कह रही है कि आरती छोटू के मां-पिता के पास है। लेकिन पड़ताल में वह वहां नहीं मिली।

पोस्टमार्टम कराने के लिए अररिया तक गई प्रेमिका

प्रेमिका ने घटना के बाद अपने प्रेम से एक कदम पीछे नहीं हटते हुए छोटू के शव के साथ पोस्टमार्टम कराने के लिए अररिया तक गई थी व फिर अपने मां-बाप के घर जाने की जगह वह अपने प्रेमी छोटू के घर चली गई थी।

Girlfriend went to Araria for post-mortem
पोस्टमार्टम कराने के लिए अररिया तक गई प्रेमिका

यह मामला सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह चीख-चीख कर अपने पिता व भाई समेत अन्य आरोपी को हत्यारा बता रही थी।

प्रेमी की चिता पर लेटने की जिद

अपने प्रेमी के मौत के बाद से प्रेमिका के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया था। स्थानीय लोगों की मानें तो प्रेमिका छोटू की चिता पर खुद को उनके साथ मिट जाने की जिद पर अड़ी थी। लेकिन मृतक के पिता सहित रहड़िया के स्थानीय लोगों के काफी समझाने -बुझाने के बाद प्रेमिका मानी।

मार खा कर बचाती रही, बावजूद हो गयी प्रेमी की मौत

प्रेमिका ने बताया था कि वह खुद मार खाती रही व अपने प्रेमी को बचाती रह गई। इतना से जब मन न भरा तो प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद कर दिया। छोटू की मौत के बाद भी प्रेमिका माता-पिता के घर नहीं गई।

वह छोटू की विधवा बनकर रहने को तैयार हो गयी। छोटू के अंतिम संस्कार के बाद से प्रेमिका की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। डॉक्टर के देखरेख में उनका इलाज चलने की बात कही जा रही है।

सोशल मीडिया पर मौत का फैलाई जा रही है अफवाह

सोशल मीडिया पर छोटू की प्रेमिका आरती की मौत की झूठी अफवाह फैलायी जा रही है। दो दिनों से प्रेमिका का मौत वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल फोटो वीडियो की अररिया न्यूज पुष्टि नहीं करता है।

इसी बात की तहकीकात करने को लेकर प्रभात खबर के प्रतिनिधि रहड़िया गांव स्थित मृत प्रेमी छोटू कुमार के घर प्रेमिका को ढूंढते पहुंची। लेकिन आरती कुमारी का वहां पता नहीं चल पाया।

Aarti is currently fighting a battle for life and death.
आरती वर्तमान में जिंदगी व मौत से जंग लड़ रही है

हालांकि मृतक छोटू कुमार की मां राधा देवी ने बताया कि आरती वर्तमान में जिंदगी व मौत से जंग लड़ रही है। उसका इलाज किसी निजी अस्पताल में प्रेमी छोटू के परिजनों द्वारा कराया जा रहा है। हालांकि किस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है इस बात की जानकारी मृतक की मां ने नहीं दिया।

मृतक छोटू की मां राधा देवी ने पत्रकारों को बताया कि आरती जिंदा है, उसका ईलाज चल रहा है। उसके मरने की बात अफवाह है, उन्होंने अफवाह फैलाने वालों पर प्रशासन से कार्रवाई की मांग किया है।

क्या बोले थानाध्यक्ष?

आरती अभी पूर्णिया में आइसीयू में इलाजरत है। इलाज के बाद जो भी विधिसम्मत जरूरी सुरक्षा व्यवस्था होगा उसे दिया जायेगा। आरती के सभी एक्टिविटीज पर पुलिस की पैनी निगाह है। – कौशल कुमार, थानाध्यक्ष रानीगंज

perfection ias bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *