प्रेमी के वियोग में अररिया की आरती बदहवास, कहा-अब जी कर क्या करुँगी, जाना है बाबू के पास

Araria News
aarti of araria so sad in the separation of her lover
प्रेमी के वियोग में अररिया की आरती बदहवास, कहा-अब जी कर क्या करुँगी, जाना है बाबू के पास

बिहार के अररिया जिले के भरगामा प्रखंड स्थित रहरिया गांव में जो कुछ हुआ। उससे सभी का कलेजा कांप उठा। वहीं, आज अपने प्रेमी के वियोग में डूबी आरती का रो-रोकर बुरा हाल है। वो बार-बार गश खाकर गिर जा रही है। उठती है, तो अपने प्रेमी के बारे में सोचकर फिर रोने लगती है।

आरती कहती है, ‘अब मैं भी जी कर क्या करूंगी…मुझे भी अपने बाबू के पास जाना है।’ उसने मीडिया वालों से गुहार लगाते हुए कहा कि प्लीज… प्लीज मेरे बहनोई को पकड़वा दो। प्रशासन से मुझे न्याय दिला दो। उसी ने मेरे बाबू को मारा है। मेरी भाभी ने कत्ल करवाया है। परिवार वालों ने ही झांसा देकर बाबू को बुलाया था कि हम दोनों की शादी करवा देंगे लेकिन उसकी हत्या कर दी।

बाबू के साथ बदसलूकी की, सबको सजा दी जाए

आरती, अपने प्रेमी की मौत के बाद बहुत ज्यादा मर्माहत है। वो बार-बार एक ही रट लगा रही है कि कैसे भी उसके प्रेमी के हत्यारों को पकड़ लिया जाए। जिस-जिस ने उसके बाबू के साथ बदसलूकी की, सबको सजा दी जाए। खाना-पीना छोड़कर वो कह रही है कि मेरे बाबू की क्या गलती थी। उन्होंने तो सिर्फ मुझसे मोहब्बत की थी।

Aarti drowned in the separation of her lovers weeping bad condition
प्रेमी के वियोग में डूबी आरती का रो-रोकर बुरा हाल

आखिर मेरे घर वालों ने उसे क्यो मार डाला? दूसरी तरफ, प्रेमी की मां-पिता, भाई, बहन सहित परिजन का रोकर बुरा हाल बना हुआ है। मां और पिता का कहना है मैं अपने बेटे की खुशी के लिए शादी करने के लिए तैयार था।

मगर सिर्फ मेरा दोष यह है की मैं गरीब हूं। मेहनत-मजदूरी कर अपने परीवार का भरण पोषण करता हूं। मेरे गरीबी को देखकर लड़की के पिता भाई एवं सगे-संबंधी शादी करने के लिए तैयार नहीं हुए। वे पहले भी इसका विरोध करते थे।

पहले पिटाई, फिर करंट लगाकर हत्या

आपको बता दें कि बुधवार की सुबह-सवेरे अररिया जिले से खबर आई कि यहां एक युवक की हत्या कर दी गई। प्रेमी के शव के साथ एक लड़की इतना विभत्स तरीके से रोती नजर आई कि जब पूरा मामला पूछा गया तो सभी के होश उड़ गए।

Umesh Yadavs son Chhotu Kumar was murdered by thrashing and electrocuting
उमेश यादव के पुत्र छोटू कुमार की हत्या पीट-पीटकर और करंट लगाकर की गई

Honor Killing के इस ताजा मामले में भरगामा थाना क्षेत्र के रहरिया निवासी उमेश यादव के पुत्र छोटू कुमार की हत्या पीट-पीटकर और करंट लगाकर की गई। छोटू की हत्या का आरोप प्रेमिका आरती के माता-पिता, भाई-भाभी और उसके बहनोई पर लगा है।

प्रेमिका आरती खुद इस बाबत सब कुछ बयां कर रही है। बता दें कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो को हिरासत में लिया है। मामला बिहारभर में सुर्खियां बटोर रहा है।

perfection ias bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article