people hanged the thief from the window of the train

एक बार फिर बिहार के लोगों ने चोर को लटकाया ट्रैन की खिड़की से, वीडियो वायरल

अभी हाल ही में बिहार के बेगूसराय का वीडियो आपने देखा होगा जिसमे लोगो ने एक मोबाइल चोर को स्टेशन आने तक खिड़की से लटकाये रखा था। इसी तरह का एक और मामला आया है बिहार के भागलपुर से। जानिए खबर।

आये दिन ऐसी कई घटनाये लोगो के सामने आती रहती है। ज्यादातर मामलों में चोर मोबाइल लेकर भागने में सफल हो जाते हैं लेकिन कई ऐसे भी मौके आते हैं जब वे आम लोगो के हत्थे चढ़ जाते हैं। फिर जमकर पिटाई होती है।

Lailakh Railway Station
लैलख रेलवे स्टेशन

मोबाइल चोर को लोगों ने खिड़की से लटकाया

दरअसल भागलपुर के लैलख रेलवे स्टेशन पर एक चोर बुधवार को एक यात्री से मोबाइल छीनकर भागने लगा। ट्रेन के अंदर उसने इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवक ने उसका पीछा किया, तो वह डाउन जमालपुर साहिबगंज पैंसेंजर ट्रेन पर चढ़ गया।

लेकिन उसी समय पीड़ित युवक ने शोर मचाना शुरू किया। थोड़ी ही देर में ट्रेन के अंदर बैठे लोग सारा माजरा समझ गये और चोर को यात्रियों ने ही दबोच लिया। जिसके बाद ट्रेन के अंदर यात्रियों ने चोर की जमकर धुनाइ की।

जान की भीख मांगता रहा चोर

ट्रैन में मौजूद सभी लोगो ने अपने हाथ चोर पर साफ किये और खूब पीटा । कहानी में ट्विस्ट तब आया जब ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों ने कथित चोर को ट्रेन के बाहर लटका दिया।

ट्रेन खुल गयी और चोर बाहर ही लटकता रहा जबकि अंदर लोगों ने उसका हाथ पकड़ रखा था। वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चोर अपनी जान की भीख मांगता रहा और कई बार ऐसा भी हुआ जब वो गिरने के कगार पर दिखा। हालाँकि लोगो ने उसे फिर पकड़ कर अंदर खींच लिया।

लोगों ने चोर को किया आरपीएफ के हवाले

बताया जा रहा है कि उसे लोगों ने कहलगांव में आरपीएफ के हवाले किया है हालाकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन उससे पहले लोगो ने जिस प्रकार उसकी पिटाई की जिससे वो अधमरा हो गया।

वहीं यात्रियों का कहना है कि लैलख रेलवे स्टेशन पर छिनतई की घटना पहले भी हो चुकी है। आए दिन लोगों को शिकार बनाया जाता है। ऐसे लोगों को मेसेज देना जरूरी था और पिटाई करने से उन्हें सबक मिलेगा।

new batches for bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

 

Similar Posts