Sanaya became the national winner of Miss Star Royal India

बिहार की मॉडल सनाया बनी मिस स्टार रॉयल इंडिया की नेशनल विनर, सबको चौंकाया

कौन कहता है मुसीबत से मुकर जाती है बेटियां हवा में महक छोड़ जाती है जिधर से गुजर जाती है बेटियां ….. कुछ इसी कहावत को चरितार्थ करते हुए मुंगेर की बेटी सनाया यादव मिस्टर एंड मिस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता की विनर वन मुंगेर ही नहीं पूरे बिहार का नाम नेशनल स्तर पर रोशन किया है।

शनिवार मध्य रात्रि जयपुर में संपन्न हुए इस प्रतियोगिता में देश के कोने कोने से आई मॉडल को पीछे छोड़ते हुए सनाया ने अपने हुनर को मंच पर प्रदर्शित करते हुए सबो को अपनी ओर आकर्षित ही नहीं किया बल्कि प्रतियोगिता में सभी 16 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मिस्टर एंड मिस स्टार रॉयल इंडिया में विनर रही।

Sanaya Yadav Winner of Mr and Miss Star Royal India National Competition
सनाया यादव मिस्टर एंड मिस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता की विनर

डोनल बिष्ट ने किया सम्मानित

प्रतियोगिता में विनर होने के बाद सनाया को बिग बॉस फेम डोनल बिष्ट ने ट्रॉफी एवं क्रोम देकर सम्मानित किया। इधर राष्ट्रीय स्तर पर पहली बार मुंगेर जिले के नौलक्खा सफियाबाद निवासी शंभू यादव की पुत्री सनाया यादव ने मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर जो मुकाम कम समय में हासिल किया है वह आज महिला युवतियों के लिए प्रेरणा बनेगी।

Big Boss fame Donal Bisht
बिग बॉस फेम डोनल बिष्ट

जयपुर में संपन्न हुए नेशनल प्रतियोगिता मैं जहां देश के 28 राज्यों से 28 युवक एवं 16 युवतियों ने भाग लिया था। जिसमें सनाया यादव सभी प्रतिभागी को पीछे छोड़ते हुए विनर बनी। इसके पहले सनाया पटना का खिताब भी 4 महीने पूर्व जीती थी। सनाया जमालपुर नोट्रेडेम एकैडमी की छात्रा रही है।

जिला वासियों में काफी उत्साह

Mungers daughter Sanaya Yadav
मुंगेर की बेटी सनाया यादव

इधर जयपुर में प्रतियोगिता संपन्न होने के बाद सनाया अपनी मां संगीता देवी के साथ 19 अप्रैल को मुंगेर लौटेगी। सनाया के इस ऊंचाई बड़ी मुकाम को हासिल करने के बाद उनके घर परिवार समाज से लेकर जिला वासियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। सनाया के नाना शिक्षाविद गणेश प्रसाद यादव ने बताया कि शहरवासी बेसब्री से सनाया के आने का इंतजार कर रहा है। मुंंगेर में खुशी की लहर है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *