वीडियो: शिमला की तरह बिहार के इन जिलों में हो रही है बर्फ़बारी, वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो: शिमला की तरह बिहार के इन जिलों में हो रही है बर्फ़बारी, वीडियो हो रहा है वायरल- लोग बर्फबारी यानि स्नोफॉल का आनंद लेने कश्मीर, मनाली, शिमला जाया करते हैं । लेकिन बिहार के लोगो को घर बैठे बैठे बर्फ़बारी का आनंद लेने का मौका मिल गया है । बिहार के कई ऐसे जिले हैं जहाँ मौसम बदल गया और बारिश के साथ साथ तेज़ बर्फबारी शुरू हो गई ।

नवाबदा में हुई बर्फ़बारी 
नवाबदा में हुई बर्फ़बारी

बिहार के कई ज़िलों में बारिश और बर्फ़बारी के वजह से फसल पूरी तरह बर्बाद हो गई है उधर बारिश और ओले की वजह से बिहार के कई ज़िलों में ठण्ड में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है ।  निचे हमने बिहार में बर्फबारी की पूरी वीडियो और तस्वीर साझा की है ।

इन जिलों में हो रही है बर्फ़बारी

पटना से सटे बाढ़, औरंगाबाद, नवादा, नालंदा, अरवल, गया, भोजपुर, रोहतास समेत कई स्थानों पर गिरे। इन ओलों के आकार 2 एमएम से 8 एमएम के बीच थे। इस बर्फ़बारी की तस्वीर लोग लगातार अपने सोसल मीडिया पर साझा कर रहे है। लोगो को विश्वाश ही नहीं हो रहा है की यह शिमला नहीं यह बिहार है।

मौसम विभाग ने किया अलर्ट

इसके साथ साथ आपको जानकारी दे दें कि माैसम विभाग ने एक-दाे स्थानों पर ओला गिरने काे लेकर भी अलर्ट जारी किया है। मंगलवार काे पटना के अलावा बिहार के अधिकतर हिस्सों में आकाश बादल से घिरा रहा। माैसम साफ नहीं हाेने से न्यूनतम पारा बढ़ गया जबकि अधिकतम पारा में गिरावट दर्ज की गई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *