Tina Dabi Dances On Song Of Bihar Jehanabad Dm Richie Pandey

कौन है ये बिहार के DM, जिनके गाने पर IAS टीना डाबी के थिरक रहे है पाँव, वीडियो हो रहा है वायरल

राजस्थान की जैसलमेर कलेक्टर IAS टीना डाबी हर वक्त चर्चा में रहती है। एक बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिहार के जहानाबाद के जिलाधिकारी रिची पाण्डेय के गाने पर थिरकती नजर आ रही है। दरअसल यह वीडियो IAS ट्रेनिंग सेंटर मसूरी के फेयरवेल का है, जिसमें 2016 बैच के IAS रिची पाण्डेय और जहानाबाद के डीएम बॉलीवुड सिंगर मोहम्मद रफी का खूबसूरत गाना “गुलाबी आंखे” गा रहे हैं।

वहीं स्टेज पर मौजूद टीना डाबी इस दौरान उनके इस गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो बेहद खूबसूरत है, जिसमें रिची पाण्डेय के खूबसूरती के साथ अपने सॉग पर परफॉर्म कर रहे हैं।

tina dabi and richie pandey video viral
टीना डाबी और रिची पाण्डेय का वीडियो वायरल

लोगों को पसंद आता है टीना डाबी का यही अंदाज

आपको बता दें कि यूपीएससी टॉपर रही टीना डाबी ने आमिर अतहर से तलाक लेने अपने सीनियर प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी कर ली है। दूसरी शादी का ऐलान टीना डाबी ने खुद सोशल मीडिया पर किया था। लाइफ को अपने तरीके से जीना का उनका यह अंदाज कई युवा लड़के- लड़कियों को भाता है।

Farewell video of IAS Training Center Mussoorie goes viral
IAS ट्रेनिंग सेंटर मसूरी के फेयरवेल का वीडियो वायरल

टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वहीं अपनी हर एक्टिविटीज को अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर करती है। हमेशा मुस्कुराते चेहरे के साथ नजर आने वाली टीना डाबी की फैन फॉलोइंग इतनी है कि लोग उनसे मिलने के लिए कई बार सचिवालय तक का सुरक्षा घेरा तोड़ चुके हैं ।

बिहार के रिची पाण्डेय है गाने के शौकीन

बिहार कैडर के 2016 बैच के आईएएस रिची पाण्डेय फिलहाल जहानाबाद के डीएम हैं। आमतौर पर आईएएस रिची पाण्डेय की एक कड़क और ईमानदार जिला पदाधिकारी के रूप में पहचाने जाते हैं। लेकिन बिहार में उनकी गायकी का शौक किसी से छुपा नहीं है।

हाल ही उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रिची पाण्डेय ऑफिस में बैठे हुए अपने डिपार्टमेंट के लोगों के सामने “हर घड़ी बदल रही है, रूप जिंदगी…” गा रहे हैं। वीडियो होली के समय का है, इस दौरान वह पटना में डीडीसी के पद पर कार्यरत थे।

perfection ias upsc batch
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *