viral video of students started crying after after transfer of principal

बिहार में प्रिंसिपल के तबादले पर खूब रोए स्टूडेंट्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर बिहार के सहरसा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक शिक्षक की विदाई पर छात्राएं उन्हें पकड़कर खूब रो रही हैं। वहीं गुरुजी बच्चियों को समझाने में लगे हैं। वायरल वीडियो सहरसा (Viral Video Saharsa) जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सोनपुरा गांव के मध्य विद्यालय का बताया जा रहा है। यह वीडियो करीब एक सप्ताह पहले का है। बताया जाता है कि मध्य विद्यालय सोनपुरा के प्रिंसिपल राजीव कुमार सिंह के तबादले के बाद एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया था।

इस मौके पर स्कूल के छात्र, शिक्षक और ग्रामीण भी उपस्थित थे। मध्य विद्यालय सोनपुरा में छह महीने पहले प्रिंसिपल के पद पर राजीव कुमार सिंह ने योगदान दिया था। तबादले के दिन जब विदाई समारोह रखा गया तब भावुक करने वाला नजारा दिखा।

Viral video of middle school of Sonpura village of Simri Bakhtiyarpur block of Saharsa district
वायरल वीडियो सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सोनपुरा गांव के मध्य विद्यालय का

प्रधानाचार्य अभिभावक के जैसे थे

बताया जाता है कि छह महीने के दौरान अपने कार्यकाल में राजीव कुमार सिंह ने स्कूल की शिक्षा व्यवस्था को मजबूत किया। साथ ही सरकार द्वारा दी जाने वाली योजनाओं का भी छात्रों को भरपूर लाभ मिला।

प्रधानाचार्य राजीव कुमार सिंह को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि जब से वह स्कूल आए तब से स्कूल के बच्चों को यह महसूस नहीं हुआ कि उनके अभिभावक स्कूल में नहीं हैं।

नहीं रोक पाए विदाई के मौके पर आंसू

A farewell ceremony was organized after the transfer of Principal Rajeev Kumar Singh.
प्रिंसिपल राजीव कुमार सिंह के तबादले के बाद एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया था

ऐसे में छह माह के बाद जब तबादले की बारी आई तो विदाई के मौके पर छात्राएं आंसू नहीं रोक पाईं। बच्चियों को देखकर प्रधानाचार्य राजीव कुमार सिंह भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। वो भी भावुक हो गए और बच्चियों को समझाने लगे। चुप कराने लगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

perfection ias upsc batch
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *