बिहार पुलिस में नौकरी मिलते ही पत्नी ने पति को छोड़ा, लड़की बोली – उसका अफेयर, मांग रहा है 25 लाख

Araria News
wife left husband after getting job in bihar police
बिहार पुलिस में नौकरी मिलते ही पत्नी ने पति को छोड़ा, लड़की बोली - उसका अफेयर, मांग रहा है 25 लाख

बिहार के सहरसा में पुलिस में नौकरी लगने के बाद एक पत्नी ने पति को छोड़ दिया। दोनों साथ में सिपाही की जॉब के लिए प्रैक्टिस किया करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। फिर दोनों ने परिवार की मंजूरी से लव मैरिज भी कर ली। इसके बाद जैसी ही पत्नी की नौकरी लगी तो उसने साथ में रहने से इनकार कर दिया।

अब पति पत्नी को वापस लाने के लिए थाने के चक्कर काट रहा है। और पत्नी ने आरोप लगाया है कि वो मुझपर शक करता है, इसलिए उसके साथ नहीं रहना। यह कहानी है मिथुन कुमार (24) और हरप्रीत (23) की। हरप्रीत फिलहाल समस्तीपुर जिले में सिपाही के पद पर पदस्थापित है।

wife forget husband after government job
सहरसा में पुलिस में नौकरी लगने के बाद एक पत्नी ने पति को छोड़ दिया

दोनों साथ में करते थे प्रैक्टिस

मिथुन ने बताया कि, वो और हरप्रीत सहरसा हवाई अड्डे पर पुलिस में जॉब की प्रैक्टिस करते थे। इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और वो साथ में ही नया बाजार में किराए के मकान में रहने लगे। इसके बाद घरवालों की रजामंदी से पिछले साल 5 मई को दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद भी दोनों जॉब की तैयारी में लगे रहे।

Mithun says that he and Harpreet also married with the consent of the family members.
मिथुन का कहना है कि उसने और हरप्रीत ने घरवालों की रजामंदी से भी शादी की थाी

हरप्रीत ने पति मानने से इनकार कर दिया

मिथुन ने बताया- इसी बीच हरप्रीत की पिछले साल ही 5 अक्टूबर को बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर नौकरी लग गई। पर मिथुन की जाॅब अब तक नहीं लग सकी है। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला पर इस साल जब मिथुन हरप्रीत से मिलने समस्तीपुर पहुंचा तो वो परेशान हो गया।

victim husband mithun
पीड़ित पति मिथुन

हरप्रीत ने उसे पति मानने से इनकार कर दिया और उसका नंबर तक ब्लॉक कर दिया। मिथुन का कहना है कि पत्नी की तैयारी और साथ में रहने के दौरान उसके 14-15 लाख रुपए भी खर्च हो गए हैं।

पत्नी ने कहा- पति का किसी और लड़की से है अफेयर

इधर, हरप्रीत का कहना है कि जॉब लगने के बाद से मिथुन उससे 25 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था। डिमांड नहीं पूरी होने पर मुझे नौकरी से निकलवाने और जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। मुझे और मेरे मां-पिताजी को भी गली गलौज करता था।

हरप्नीत ये भी आरोप लगाया है कि मिथुन का किसी और लड़की से अफेयर भी चल रहा है। 6 जुलाई को सामाजिक स्तर पर मेरे घर पर मिथुन के परिवार के लोग आए थे। दोनों परिवार के बीच ये निर्णय लिया गया कि अब दोनों में पति-पत्नी का रिश्ता खत्म हो गया है।

perfection ias upsc batch
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article