Woman reached railway station to serve food left in marriage

शादी में बचा खाना परोसने रेलवे स्टेशन पहुंची महिला, जीत लिया सबका दिल

शादी में बचा खाना परोसने रेलवे स्टेशन पहुंची महिला, जीत लिया सबका दिल- शादियों में खाना बचना आम बात है। खाना बचने के बाद या तो उसे कचड़े में फेक दिया जाता है या मवेशियों को खिला दिया जाता है । लेकिन एक महिला ने इस खाने का ऐसा उपयोग किया की उसने सबका दिल जित लिया । शादी में बचा खाना जरुरतमंदो को परोसने रेलवे स्टेशन पहुंची महिला ने खूब वाहवाही बटोरी जिसके बाद उनके खाना पड़ोसते हुए वीडियो को जमकर सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है ।

शादी में बचा खाना परोसने रेलवे स्टेशन पहुंची महिला

खाना कम न पड़ जाए इसके लिए लोग जरूरत से ज्यादा खाना बनवा लेते हैं, जो बच जाने के बाद फेंका जाता है । लेकिन ऐसे भी कई कई लोग हैं जो खाने के अभाव में भूखे सो जाते हैं लेकिन उनको एक वक़्त की रोटी नसीब नहीं हो पाती । ऐसे में बंगाल (Bengal) की महिला जिनका नाम ‘पापिया कर’ बताया जा रहा है, उन्होंने अपने भाई की शादी (brother’s marriage) में बचा हुआ खाना जरूरतमंदों के बीच स्टेशन पर बांटा है।

बंगाल की महिला हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल

महिला ने खाना बर्बाद करने की बजाए उसे जरूरतमंदों के बीच परोस दिया था। वहीं पार्टी ड्रेस में सजी महिला गरीबों को भोजन कराने स्टेशन पर पहुंची, उसका यह अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। इसके अलावा लोग लगातार महिला का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और यह वायरल भी हो रहा है । जिसने भी इस वीडियो को देखा है सभी इस महिला की तारीफ कर रहे हैं । लोग इसे एक सोशल मेसेज के रूप में ले रहे हैं ।

Woman reached station to serve food leftover in marriage
Woman reached station to serve food leftover in marriage

राणाघाट जंक्शन पर रात एक बजे पडोसा खाना 

5 दिसंबर की रात करीब 1 बजे पश्चिम बंगाल के राणाघाट जंक्शन पर शादी की ड्रेस में महिला खाना लेकर बैठ गई और प्लेटों में एक-एक कर सभी भूखे लोगो को खाना देना शुरू कर दी। खाने में दाल-चावल, सब्जी, रोटी समेत कई अन्य व्यंजन शामिल थे। लोगो ने महिला द्वारा बांटे जा रहे खाने को कैमरे में कैद किया और फिर इसे फेसबुक पर पोस्ट किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *