Youth Climbed On High Tension Tower In Araria

‘शादी करवाओं नहीं तो टावर से कूद जाऊंगा’, अररिया में हाईटेंशन टावर पर चढ़ा युवक

अररिया में फिल्मी सीन की तरह एक युवक हाई टेंशन टावर पर चढ़ गया और जान देने की धमकी देने लगा। युवक शादी नहीं होने से नाराज था। उसका कहना था कि मेरी शादी करवाओ, नहीं तो मैं टावर से कूद जाऊंगा, अपनी जान दे दूंगा। युवक की इस हरकत पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सब उसे समझाने में लगे थे। घंटों तक ये ड्रामा चला।

आपको बता दे की मामला अररिया जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के देवीगंज गांव का है। जहां खैरा गढ़िया वार्ड 16 के निवासी विकेश बहरदार (35 साल) ने शादी नहीं करवाने से परिजन से नाराज होकर फिल्मी स्टाइल में बिजली के एक लाख 33 हजार वोल्ट के टावर पर चढ़ गया।

The young man said that get me married, otherwise I will jump from the tower, give my life
युवक का कहना था कि मेरी शादी करवाओ, नहीं तो मैं टावर से कूद जाऊंगा, अपनी जान दे दूंगा

100 फीट ऊंचे टावर से कूदकर जान देने की बात करने लगा। यह घटना गुरुवार शाम की ही बताई जा रही है। आनन-फानन में टावर की बिजली काटी गई। फिर उसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया।

The matter is of Narpatganj block area of Araria district.
अररिया जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र का है मामला

पहले भी शादी की जिद कर टावर पर चढ़ चुका है युवक

मामले का पता चलते ही लोगों की भीड़ युवक को देखने के लिए उमड़ पड़ी। इधर नरपतगंज थाना से पहुंचे थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय, पुलिस पदाधिकारी सहवीर सिंह के अलावा कई अधिकारी और बिजली विभाग की टीम ने पहुंचकर घंटों युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारा। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

The young man climbed the high tension tower talking about getting married
शादी करवाने की बात बोलता हुआ हाई टेंशन टावर पर चढ़ा युवक

बाद में परिजन ने मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने का बॉन्ड बनाया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। विकेश बहरदार पहले भी कई बार अपने परिजन से शादी करवाने की मांग को लेकर इसी हाई टेंशन टावर पर चढ़ चुका है। जिसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *