अब Wipro में दिखेगा बिहार के होनहारों का कमाल, 17 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट, 3.5 लाख सालाना पैकेज

Araria News
17 students of bhagalpur engineering college got placements in wipro
अब Wipro में दिखेगा बिहार के होनहारों का कमाल, 17 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट, 3.5 लाख सालाना पैकेज

बिहार में इन दिनों युवा हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहे है। राज्य के युवा विभिन्न क्षेत्रों में सफलता पाकर अपना और प्रदेश का नाम रौशन कर रहे है। इसका नया उदहारण है बिहार के भागलपुर जिले के इंजीनियरिंग कॉलेज का। जहाँ के छात्र अब देश और विदेश की जानीमानी आईटी कंपनी विप्रो में अपनी प्रतिभा को दिखाएंगे। क्योंकि अब यहां के छात्र व छात्रा अब विप्रो में अपने कौशल दिखाएंगे। भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के 17 बच्चों का Wipro में प्लेसमेंट हुआ है।

कॉलेज में ऑफ-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में Wipro कंपनी में प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर 3.5 लाख रुपये के सालाना पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ है। यह एक ऑफ कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव था। जिसमे ऑनलाइन माध्यम से रिटेन और इंटरव्यू लिया गया।

Bhagalpur Engineering College
भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज

सबसे ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन में चयनित

Wipro देश व विदेश की एक बड़ी IT कंपनी है। जिसमें पहले सिर्फ कंप्यूटर साइंस और इलेक्ट्रॉनिक्स के छात्र -छात्राओं का जॉब के प्रति रुझान रहता था। लेकिन इस बार के आकड़ों को देख कर लगता है की अब कोर ब्रांच के छात्र -छात्राएं भी आईटी कंपनी में जॉब पाने क लिए इच्छुक है।

Wipro is a big IT company in the country and abroad.
Wipro देश व विदेश की एक बड़ी IT कंपनी है

इसमें सिविल इंजीनियरिंग में 1, मैकेनिकल इंजीनियरिंग में 2, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में 3, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में 6 तथा कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में 5 छात्र-छात्राओं का प्लेसमेंट हुआ है। इन आकड़ो को देख क लगता है की स्टूडेंट्स सरकारी नौकरी के साथ अब प्राइवेट नौकरी पाने के लिए भी इच्छुक है।

बेसिक कोडिंग लैंग्वेज सीखने के बाद पा सकते हैं प्लेसमेंट

भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में बड़ी आईटी कंपनी विप्रो में 17 छात्रों के प्लेसमेंट होने पर पूरा कॉलेज खुश है। छात्रों के इस उपलब्धि पर कॉलजे की प्रिंसिपल डॉ पुष्पलता ने छात्रों को बधाई दी और उनके मंगल भविष्य की कामना की।

You can get placement after learning basic coding language
बेसिक कोडिंग लैंग्वेज सीखने के बाद पा सकते हैं प्लेसमेंट

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल कोऑर्डिनेटर अनीश कुमार ने भी छात्रों की सफलता पे उनको बधाई दी । उन्होंने ये भी बताया की अगर कोई भी छात्र अगर कुछ बेसिक कोडिंग लैंग्वेज सीख ले तो वो आईटी कंपनी में प्लेसमेंट पा सकता है।

Share This Article