बिहार में बेटी के जन्मदिन पर बांटा 2 हजार तिरंगा झंडा, बर्थडे पर मनेगा आजादी का 75वां साल

बिहार के जमुई में एक पिता अपनी बेटी के जन्मदिन पर लगातार तीन दिन से तिरंगा झंडा बाट रहा। इस दौरान पिता अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि मेरी बेटी यूपी के मेरठ में रहकर डॉक्टर की पढ़ाई कर रही। मेरी बेटी आकांक्षा कुमारी पीएम मोदी की बातों से काफी प्रभावित हुई और उसने कहा कि पापा इस साल मेरे जन्मदिन पर आप लोगों को तिरंगा बाटिए।

जिसके बाद मैंने 15 अगस्त तक 2000 से अधिक तिरंगा बांटने का निर्णय लिया।पिता अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि वे जमुई शहर के हर चौक चौराहे से लेकर हर घर जाकर तिरंगा बाट रहे है।

Akankshas parents distributed the tricolor at every intersection
आकांक्षा के माता-पिता ने हर चौक-चौराहे पर जाकर तिरंगा बांटा

बाँट चुके 2000 से अधिक तिरंगा झंडा

अरुण कुमार ने बताया इस बार मैं दोहरी खुशी महसूस कर रहा। एक तो देश आजादी के 75वां साल मना रही, वहीं दूसरी मेरी तरफ बेटी का जन्म दिन है। उन्होंने बताया कि अभी तक 2000 से अधिक तिरंगा झंडा बाँट चुके है मेरी कोशिश रहेगी 15 अगस्त जितना ज्यादा तिरंगा हर घर पहुंचा सके।

More than 2000 tricolor flag distributed
बाँट चुके 2000 से अधिक तिरंगा झंडा

हर घर तिरंगा अभियान को बनाना चाहती है सफल

वहीं, आकांक्षा की मां प्रियंका कुमारी ने बताया कि मेरी बेटी यूपी में रहती। उसने कुछ दिन पहले हमसे कॉल कर कहा कि मैं भी पीएम मोदी के हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाना चाहती।

Akanksha is studying doctor living in Meerut, UP
यूपी के मेरठ में रहकर डॉक्टर की पढ़ाई कर रही आकांक्षा

मैं कॉलेज से बाहर नहीं निकल सकती। इसलिए आप लोग मेरी जन्म दिन पर तिरंगा झंडा हर घर, हर चौक चौहारे पर जाकर सभी के हाथों में तिरंगा दीजिए। जिससे कोई भारतीय तिरंगा से वंचित ना रहे।

bpsc classes
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *