aditi-a-student-of-nit-patna-got-a-package-of-16-crores-from-facebook

बिहार के बेटी को फेसबुक की ओर से 1.6 करोड़ का पैकेज, तोड़ा पिछले 5 सालों का रिकॉर्ड

पढ़-लिख कर अच्छी कंपनी में अच्छे पैकेज पर नौकरी करना हर किसीकी ख्वाहिश होती है। पर पिछले कुछ समय में कोरोना के कारण बहुत से छात्रों को अच्छी प्लेसमेंट नहीं मिल पा रही है। हालांकि अब स्थिति में सुधार हो रहा है।

हाल ही में एनआईटी पटना की एक छात्रा को फेसबुक कंपनी ने एक करोड़ रुपए से ज्यादा का ऑफर दिया है। आपको बता दे की एनआईटी पटना की इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन की फाइनल इयर छात्रा अदिति को फेसबुक ने 1.6 करोड़ का पैकेज दिया है।

Facebook gave a package of 1.6 crores to Aditi
अदिति को फेसबुक ने 1.6 करोड़ का पैकेज दिया

अदिति ने तोडा 5 वर्षों का रिकॉर्ड

अदिति जमशेदपुर की रहने वाली हैं। उनके पिता संजय तिवारी टाटा स्टील में कार्यरत हैं और माता मधु सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं।

National-Institute-of-Technology-Patna
एनआईटी पटना की इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन की फाइनल इयर छात्रा अदिति

फिलहाल अदिति फ्रंट एंड इंजीनियर के पद पर काम करेंगी। इसके साथ ही अदिति ने पिछले 5 वर्षों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यह अब तक का सबसे बड़ा पैकेज है।

लोगों ने दी बधाई

Aditi is a resident of Jamshedpur
Aditi is a resident of Jamshedpur

इससे पहले स्टूडेंट्स को 50 से 60 लाख रुपए ही अधिकतम पैकेज ऑफर किए गए हैं। अदिति ने बताया कि उन्हें जनवरी महीने में ही ऑफर लेटर मिल गया था। कॉलेज में अभी जानकारी साझा की।

उनकी इस सफलता पर उनके परिजनों सहित आस पास के लोग भी काफी खुश है। लोगों ने उनकी इस सफलता पर उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *