KBC की हॉट सीट पर बिहार की अंजलि ने दिखाई प्रतिभा, अमिताभ बच्चन को सुनाई दर्द भरी कविता

Araria News
anjali of saharsa in kaun banega crorepati
KBC की हॉट सीट पर बिहार की अंजलि ने दिखाई प्रतिभा, अमिताभ बच्चन को सुनाई दर्द भरी कविता

अपनी विद्वता से आदिगुरू शंकराचार्य को परास्त करने वाली मंडन मिश्र की पत्नी विदुषी भारती की धरती सहरसा में प्रतिभा की कमी नहीं है। समय-समय पर विभिन्न क्षेत्राें में अपनी प्रतिभा से लाेगों को यहां के लोग झकझोरते रहे हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है।

बिहार के सहरसा जिले की बहू अंजली कुमारी ने बुधवार की रात कौन बनेगा करोड़पति में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ सवालों का धारा प्रवाह जवाब देकर अपनी प्रतिभा से परिचय कराया। सहरसा जिला मुख्यालय गौतमनगर गंगजला निवासी रविंद्र झा फूल के छोटे पुत्र माधवानंद की पत्नी अंजली कुमारी केवीसी के हाट सीट पर लगातार हर सवालों का बखूबी जवाब दे रही हैं।

अमिताभ बच्चन को सौंपी अपनी दर्द भरी कविता

अंजली ने इस शो में अमिताभ बच्चन को अपनी दर्द भरी एक कविता भी सौंपी उनकी कविता ‘ये हम किस विकास की डगर जा रहे हैं, ‘दर्द होता जब घर की सारी उम्मीदें टूट जाती हैं, पलभर की मुस्कान के बाद, खुशियां भी रूठ जाती हैं’ का अमिताभ बच्चन ने स्वयं पाठ किया और उसे अपने इंटरनेट मीडिया में प्रसारित करने की बात कही।

Anjali has been the topper of the postgraduate subject of Political Science from Purnea University
पूर्णिया विवि से राजनीतिशास्त्र के स्नातकोत्तर विषय की टॉपर रही है अंजली

सहरसा की कविता की कहानी

कविता के संदर्भ में अंजली ने अमिताभ को बताया कि वर्ष 2017 में हमारा एक घर बना था, बाद में उसका आधा हिस्सा हाइवे में चला गया। उस समय हमारे घर में खाना तो बना होता था, परंतु चिंता के कारण किसी को निवाला अच्छा नहीं लगता था। प्रसंगवश लिखी इस कविता का अमिताभ बच्चन ने खूब प्रशंसा की।

अभी खेल में मौजूद हैं अंजली

पूर्णियां जिलावासी मिलानाथ रूपौली निवासी राजीव रंजन झा की पुत्री अंजली पूर्णिया विवि से राजनीतिशास्त्र के स्नातकोत्तर विषय की टॉपर रही है। उन्होंने केवीसी में भी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया।

उनके साथ कार्यक्रम में पति माधवानंद झा, जेठ राघव कुमार झा व श्वसुर रविंद्र झा उर्फ फूल बाबू भी मौजूद थे। टीवी पर अंजली के इस शो को देखने के लिए सहरसा व कोसी के लोग बेहद उत्सुक रहे। बुधवार की रात चार सवालों का जवाब दिया तब तक समय पूरा हो गया।

perfection ias ad
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article