KBC के हॉट सीट पर बिहार की अंजलि का जलवा, बिग बी के प्रश्नों का जवाब देकर जीते 50 लाख

Araria News
KBC के हॉट सीट पर बिहार की अंजलि का जलवा

केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचने का सपना आज हर कोई देखता है। इसी सपने को पूरा किया है पूर्णिया की अंजली झा ने। अंजलि ने महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए अपनी दर्द भरी कविता भी सुनाई।

अंजलि ने ना सिर्फ केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची बल्कि बुधवार को टेलीकास्ट हुये केबीसी के शो मे 50 लाख रुपए जीतकर पूर्णिया और बिहार का नाम रोशन किया। अंजलि का पैतृक घर जानकीनगर के शिलानाथ रुपौली गांव है।

50 लाख रुपए जीतकर बिहार का नाम किया रोशन
50 लाख रुपए जीतकर बिहार का नाम किया रोशन

अंजलि के माता-पिता और भाई सिपाही टोला में रहते हैं, जबकि उनका ससुराल बड़हरा थाना के बिठैली गांव में है। अंजलि के ससुर रविंद्र झा हैं और वह सहरसा के बनगांव कॉलेज में प्रोफेसर हैं।

केबीसी में जाने का बचपन का था सपना

अंजलि ने बताया कि बचपन से उनका सपना था कि वह केबीसी में जाएं और हॉट सीट पर बैठें। बिग बी सदी के महानायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठना जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट है।

अंजलि ने उन सभी लोगो को सदेश दिया जो केबीसी में जाने की इच्छा रखते हैं। वे कहती है कि वह लगातार प्रयास करते रहें, कभी ना कभी सफलता जरूर मिलेगी। अंजलि की मां पिंकी झा ने कहा कि जैसे ही उन लोगों को सूचना मिली कि केबीसी में अंजलि का चयन हुआ है पूरा गांव ख़ुशी से झूम उठा।

बचपन से ही मेधावी थी अंजलि 

अंजलि की बात करें तो वह बचपन से ही मेधावी थी। केबीसी में उनकी प्रतिभा को देखकर अंमिताभ बच्चन भी कायल हो गए। अंजलि के ससुर ने कहा कि अंजलि के साथ उन्हें भी केबीसी में जाकर अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिला है।

जिस तरह सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान है उसी तरह अमिताभ बच्चन भी उनके लिए भगवान के समान हैं। भगवान के सामने जाकर एक भक्त को काफी खुशी मिलती है। उन्होंने कहा कि अंजलि बहुत अच्छा खेली और उन्होने पूर्णिया का नाम उचा किया है।

new batch for bpsc by perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article