बिहार में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ‘बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’ वाला युवक, आखिर क्या है मामला?

Araria News
Boyfriend on rent youth going viral on social media in Bihar
बिहार में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा 'बॉयफ्रेंड ऑन रेंट' वाला युवक, आखिर क्या है मामला?

अभी भारत समेत पूरी दुनिया में फिलहाल वैलेंटाइन वीक चल रहा है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाया जा रहा है। लोग जहां इस सप्ताह को खास बनाने के लिए तरह-तरह के गिफ्ट खरीद रहे हैं, और अपने किसी खास को अपना प्यार प्रकट करने का जतन कर रहे हैं। ऐसे में दरभंगा (Darbhanga News) के एक युवक ने एक अनोखा तरीका आजमाया है जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

दरभंगा में ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंट (Boy Friend On Rent) का कार्ड बोर्ड लेकर यह युवक शहर भर में घूम रहा है। इसके माध्यम से लोगों को प्यार का संदेश दे रहा है। इस पोस्टर के साथ उसने दरभंगा के राजकिला, चर्च, दरभंगा टॉवर और बिग बाजार समेत कई भीड़भाड़ वाली जगहों पर तस्वीर खिंचवाई है। जिसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किया है।

priyanshu standing with boyfriend on rent card board
ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंट का कार्ड बोर्ड लिए खड़े प्रियांशु

वायरल हो रही ये तस्वीर

इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। दरभंगा में ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंटआपको बताएं कि इन वायरल तस्वीरों में नजर आ रहा युवक प्रियांशु है। वह दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स फैकल्टी के पांचवें सेमेस्टर का स्टूडेंट है।

Boyfriend on rent picture is very viral on social media platform
ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंट वाली तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल

प्रियांशु पहले से ही अपनी अनोखी मुहिम को लेकर चर्चित रहे हैं। इसके पहले इन्होंने क्रिसमस के मौके पर दरभंगा चर्च के सामने ‘फ्री हग’ कैंपेन चलाया था। यूपी के बनारस में भी पिछले माह जनवरी में वो ऐसा कैंपेन चला चुके हैं।

इन्हें इस कैंपेन में लोगों ने काफी सराहा है। प्रियांशु अपनी इस मुहिम के साथ युवाओं और लोगों को कई सामाजिक समस्याओं को लेकर जागरूक करते हैं।

प्रियांशु ने बताया क्यों शुरू की ये मुहिम?

boyfriend on rent in bihar
बिहार में ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंट

प्रियांशु ने बताया कि वेलेंटाइन वीक में उनका मकसद वैसे लोगों और युवाओं को प्यार का संदेश देना है, जो अकेलापन महसूस करते हैं। वो इस डिस्प्ले के माध्यम से उनके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते हैं, साथ ही वो युवाओं को यह संदेश देना चाहते हैं कि केवल ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपनी जिंदगी का अनमोल समय न गंवाएं

धरोहरों के संरक्षण के तरफ ध्यान आकर्षण

बल्कि देश के लिए अपनी जवानी का उपयोग करें। प्रियांशु ने बताया कि राजकिला जैसी जगह पर ऐसी तस्वीर खिंचवाकर वायरल करने का उनका मकसद बर्बाद हो रही धरोहरों के संरक्षण की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करना है।

उन्होंने कहा कि दरभंगा राजकिला महाराजा ने बनवाया था लेकिन आज यह खस्ताहाल में है। इसके सामने गंदगी और जलजमाव है। उन्होंने कहा कि इस जगह पर उनकी अनूठी तस्वीर देखनेवालों की नजर इसकी खस्ता हालत पर जाएगी, इसी मकसद से उन्होंने राजकिले के पास ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंट तस्वीर खिंचवाकर वायरल की है।

Share This Article