elephant viral video

गजराज को केला दिखाकर चिढ़ा रही थी मैडम, हाथी को आया गुस्सा, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल

इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।वायरल वीडियो में एक महिला हाथी से लाड-प्यार दिखाते हुए उसको केला दिखाकर रिंझा रही थी, तभी हाथी को गुस्सा आता है और उसे जोरदार टक्कर मार देता है । वीडियो देखकर आप भी सहम जाएंगे।

हाथी देखने में जितने विशाल और ताकतवर होते हैं, उतने ही वो बहुत समझदार और उदार भी होते हैं। ऐसा कहा जाता है की हाथी को काम ही गुस्सा आता है । लेकिन इससे जब छेड़ा जाता है तो वह फिर किसी को नहीं छोड़ता है ।

हाथी  इंसानों के साथ ज्यादातर बहुत फ्रेंडली ही होते हैं , लेकिन जब गजराज को गुस्सा आता है तो इनको संभालना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें हाथी को केला खिलाने गई एक महिला पर ये विशालकाय जानवर अचनाक तेज़ी से हमला कर देता है। 

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसपर दो लाख पचास हजार से ज्यादा व्यूज आ चुकें हैं। एक हाथी एक महिला पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। महिला वीडियो में केलों से हाथी को लुभाने की कोशिश कर रही थी। इस वीडियो को देखकर कोई भी डर जाएगा और ऐसा करने से पहले सौ बार जरूर सोचेगा।

इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला पर हमला कितना तेज हुआ था। वीडियो देखिये और खुद सोचिये की गलती किसकी है ।  वीडियो में आप एक महिला को केले के गुच्छे के साथ एक हाथी को फुसलाने की कोशिश करते देख सकते हैं ।

हालांकि, वीडियो हाथी के हमले के साथ ही खत्म हो जाता है। महिला को चोट जरूरी आई होगी इसमें कोई संदेह नहीं है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे वायरल (Latest Viral Video) हो गया है, जिसे भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Officer) ने 27 अप्रैल को ट्विटर पर पोस्ट किया है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *