रेस्टोरेंट के 51 हजार का बिल, बिजली काटने पहुंचे कर्मियों को बंधकर बनाकर पीटा, मामला दर्ज

Araria News
Fighting on cut the electricity of the restaurant
Fighting on cut the electricity of the restaurant

रेस्टोरेंट के 51 हजार का बिल, बिजली काटने पहुंचे कर्मियों को बंधकर बनाकर पीटा, मामला दर्ज- घटना कंकड़बाग थानांतर्गत पंचशिव हनुमान मंदिर स्थित एसएस टावर के समीप स्टेटप कैफे की है जहाँ बिजली कनेक्शन काटने गये एसडीओ, जेई, असिसस्टेंट रेवेन्यु इंजीनीनियर और मिस्त्री के साथ जमकर मारपीट की गयी।  इस मामले में पुलिस ने कैफे के संचालक प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले को विस्तार में समझने पर पता चला की कैफे का 51 हजार रुपये बिजली बिल बकाया था। बिल नहीं मिलने पर जेई वहां का कनेक्शन काटने पहुंचे थे। कनेक्शन काटकर वे निकल गये। आरोप है कि इसके बाद कैफे संचालक ने जबरन मिस्त्री से दोबारा लाइन जुड़वा लिया। खबर मिलते ही जेई पुनः वह पहुंचे। यह देख कैफे संचालक ने जेई संदीप कुमार को बंधक बना लिया। 

सिचुएशन को भांपते हुए एसडीओ रितुराज प्रसाद और असिसस्टेंट रेवेन्यु इंजीनियर भी मौके पर पहुंच गये। इतने में कैफे के मालिक प्रवीण कुमार कई लोगों के साथ आ धमका और बिजली कंपनियों के अधिकारियों के साथ मारपीट की। जानकारी के मुताबिक इस दौरान जेई संदीप और कर्मी संजीत कुमार को गंभीर चोट आयी है। घटना की सूचना मिलते ही कंकड़बाग थाने की पुलिस कैफे में पहुंची और छानबीन शुरू की। किसी तरह मामले को शांत करवाया गया। पुलिस द्वारा घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है। 

कैफे की मैनेजर वर्षा कुमारी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि 51 हजार में से 25 हजार रुपये गुरुवार को जमा कर दिये गये थे। इसके बाद शुक्रवार को बिजली कंपनी के कर्मी लाइन काटने पहुंचे। इस पर कैफे संचालक पहले जमा हुई 25 हजार रुपये की रसीद दिखायी। 

आगे बताया कि रसीद देखने के बाद बिजली कर्मियों ने लाइन जोड़ दी। लेकिन दस मिनट बाद दोबारा कनेक्शन काट दिया। मैनेजर का आरोप है कि बिजली कंपनी के कर्मी मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे थे। इस पर वर्षा ने मना किया तो उन्हें धक्का देकर गिरा दिया । यह देख आम लोग जमा हो गये और मारपीट की स्थिति बन गयी। 

Share This Article